Archived

अगर ऐमजॉन की प्राइम मेंबरशिप को फ्री में लेना चाहते हैं तो,अपनाएं ये तरीका

Alok Mishra
12 Jan 2018 9:48 AM GMT
अगर ऐमजॉन की प्राइम मेंबरशिप को फ्री में लेना चाहते हैं तो,अपनाएं ये तरीका
x
अगर आप भी ऐमजॉन की प्राइम मेंबरशिप को फ्री में लेना चाहते हैं तो इसके लिए एक ऑफर आया है।
नई दिल्ली :अगर आप भी ऐमजॉन की प्राइम मेंबरशिप को फ्री में लेना चाहते हैं तो इसके लिए एक ऑफर आया है। दरअसल, देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी एयरटेल और ई-कॉमर्स वेबसाइट ऐमजॉन के बीच पार्टनरशिप हुई है, जिसके चलते यह ऑफर दिया जा रहा है।
अमेजन प्राइम मेंबरशिप 999 प्रति साल की दर पर मिलती है, जिसके तहत यूजर को फ्री और फास्ट डिलीवरी मिलती है। इसके साथ-साथ प्राइम यूजर को अमेजन प्राइम वीडियो पर मौजूद टीवी शो, फिल्मों का अनलिमिटेड एक्सेस मिलता है।
हालांकि ये ऑफर केवल इंफीनिटी प्लान पर मिल रहा है। जिसकी रेंज में 499 रुपए, 799 रुपए और 1,199 रुपए का प्लान शामिल है।
ऐसे ले योजना का लाभ
एयरटेल यूजर्स को एप स्टोर या गूगल प्ले स्टोर से एयरटेल टीवी एप डाउनलोड करना होगा। डाउनलोड करने के बाद एप में अपना पोस्टपेड मोबाइल नंबर रजिस्टर करना होगा। जिसके बाद एप में एक बैनर मौजूद होगा, जो आपको प्राइम वीडियो से जुड़ने के लिए कह रहा होगा। बैनर पर क्लिक करते आप सीधे लॉगइन स्क्रीन पर आ जाएंगे। जहां से आप अमेजन प्राइम मेंबरशिप के लिए साइनअप कर सकेंगे।
प्राइम मेंबर होने का फायदा
अमेजन प्राइम मेंबर को अनलिमिटेड, फ्री वन डे या टू डे डिलीवरी मिलती है, बिना प्राइम मेंबरशिप के 100 रुपए प्रति आइटम है। इसके अलावा प्राइम मेंबर को अनलिमिटेड वीडियो कंटेंट का एक्सेस भी मिलता है। अमेजन जल्द ही भारत में प्राइम म्यूजिक सर्विस भी शुरू करने वाला है, जिसमें एड फ्री म्यूजिक ऑन डिमांड मिलेगा।
Next Story