Archived

मारुति सुजुकी सिलेरियो एक्स लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Ekta singh
2 Dec 2017 7:48 AM GMT
मारुति सुजुकी सिलेरियो एक्स लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
x
इस नई अपडेटेड सिलेरियो के लुक्स बोल्ड हैं और इसमें रेग्युलर मॉडल के मुकाबले कई कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं.

नई दिल्ली: मारुति सुजुकी ने भारत में अपनी हैचबैक कार सिलेरियो के X मॉडल को लॉन्च कर दिया है. यह सिलेरियो हैचबैक का स्पॉर्टी वर्जन है जिसका स्टाइल और लुक क्रॉसओवर की तरह है. इस नई अपडेटेड सिलेरियो के लुक्स बोल्ड हैं और इसमें रेग्युलर मॉडल के मुकाबले कई कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं.

यह कार केवल पेट्रोल इंजन के साथ अवेलेबल होगी. इसकी कीमत 4.57 लाख रुपए से 5.42 लाख रुपए तक रखी गई है. इसके चार वैरियंट्स VXI, VXI (O), ZXI और ZXI (O) हैं. ये सभी वैरियंट्स मैनुअल और आॅटोमैटिक, दोनों ऑप्शन्स के साथ मिलेंगे.


सिलेरियो के नए मॉडल के अप फ्रंट की बात करें तो यह काफी बोल्ड है और इसमें ब्लैक एलिमेंट का काफी इस्तेेमाल किया गया है.सिलेरियो एक्स में प्लास्टिक क्लैडिंग भी दी गई है.


इस कार में ब्लैक रेडिएटर ग्रिल और एयर डैम दिया गया है. बम्पर नया है. फॉगलैम्प्स को बड़ा किया गया है. पीछे के हिस्से को देखें तो इसमें रियर बम्पर को री-डिजाइन किया गया है. नई CelerioX कार पैपरिका आॅरेंज कलर में है. यह चार अन्य रंगों में भी अवेलेबल है.

इंटीरियर को देखें तो कैबिन को आल ब्लैक थीम पर बनाया गया है. सीट कवर्स काले रंग के हैं और इनमें नारंगी रंग का भी इस्तेमाल है. सुरक्षा के लिहाज से देखें तो ड्राइवर साइड एयरबैग और ड्राइवर सीटबेल्ट को सभी वैरियंट्स में दिया गया है. पैसेंजर एयरबैग और एबीएस फीचर्स को आॅप्शन के तौर पर ही आॅफर किया जा रहा है.
मारुति सुजुकी ने कार के इंजन में बदलाव नहीं किया है. इसमें भी 998cc का 3-सिलिंडर पेट्रोल इंजन बरकरार रखा गया है. यह इंजन 67 bhp पावर और 90 Nm टॉर्क जेनरेट करता है. कंपनी ने इंजन को 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस किया है.

Next Story