Top
Home > व्यवसाय > Paytm ने लॉन्च किया क्रेडिट कार्ड, हर शॉपिंग पर मिलेगा कैशबैक - ऐसे करें अप्लाई

Paytm ने लॉन्च किया क्रेडिट कार्ड, हर शॉपिंग पर मिलेगा कैशबैक - ऐसे करें अप्लाई

Paytm Credit Card के लिए आप पेटीएम ऐप से आवेदन कर सकते हैं.

 Special Coverage News |  15 May 2019 9:19 AM GMT  |  दिल्ली

Paytm ने लॉन्च किया क्रेडिट कार्ड, हर शॉपिंग पर मिलेगा कैशबैक - ऐसे करें अप्लाई
x

पेटीएम ने एक नए तरीके का क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया है. इसके लिए कंपनी ने सिटी बैंक के साथ पार्टनर्शिप की है. शॉपिंग को लेकर इसमें कई ऑफर्स दिए जाएंगे. इसे युनिवर्सल अनलिमिटेड कैशबैक के नाम से प्रचार किया जा रहा है. यह फ्री नहीं है और इस कार्ड के लिए आपको हर साल 500 रुपये देने होंगे. लेकिन अगर आप एक साल में 50,000 की शॉपिंग करने पर ये चार्ज नहीं देना होगा.

Paytm Credit Card के लिए आप पेटीएम ऐप से आवेदन कर सकते हैं. कंपनी ने दावा किया है कि इस क्रेडिट कार्ड के साथ अनलिमिटेड 1% कैशबैक दिया जाएगा. हर महीने कैशबैक कार्ड में क्रेडिट कर दिया जाएगा. कंपनी ने एक स्टेटमेंट में कहा है कि पेटीएम क्रेडिट कार्ड यूजर्स के शॉपिंग बिहेवियर देख कर ऑफर किया जाएगा.

इस कार्ड पर पेटीएम की तरफ से 10,000 रुपये तक का प्रोमोकोड मिलेगा, लेकिन इस के लिए आपको कम से कम 10,000 रुपये खर्च करने होंगे इस क्रेडिट कार्ड से.




Paytm First कार्ड सिर्फ नेशनल ही नहीं, बल्कि इनंटरनेशनल भी काम करेगी. यानी इसे दूसरे देश में भी यूज कर सकते हैं. आपको बता दें कि अभी पेटीएम का डेबिट कार्ट सिर्फ नेशनल ऐक्सेप्ट होता है. चूंकि इस बार कंपनी ने सिटी बैंक के साथ करार किया है और इसके Visa नेटवर्क की वजह से दूसरे देशों में ऐक्सेप्ट होगा.

आपको बता दें कि कंपनी ने ऐमेजॉन के तर्ज पर लॉयल्टी प्रोग्राम Paytm First की शुरुआत की थी. अब Paytm First Credit Card के जरिए कस्टमर्स को हर शॉपिंग पर कैशबैक मिलेगा. इस क्रेडिट कार्ड को आम क्रेडिट कार्ड की तरह ही शॉपिंग और बिल पेमेंट्स के लिए यूज कर सकते हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it