आर्थिक

PNB ने करोड़ों ग्राहकों को दिया तोहफा, लोन पर फ्री में मिलेंगी ये सुविधाएं

Special Coverage News
13 Dec 2019 5:12 AM GMT
PNB ने करोड़ों ग्राहकों को दिया तोहफा, लोन पर फ्री में मिलेंगी ये सुविधाएं
x
पीएनबी ने अपने करोड़ों ग्राहकों के लिए होम और कार लोन पर एक खास ऑफर लॉन्‍च किया है.

अगर आप पंजाब नेशनल बैंक (PNB)के ग्राहक हैं तो आपके लिए एक अच्‍छी खबर है. पीएनबी ने अपने करोड़ों ग्राहकों के लिए होम और कार लोन पर एक खास ऑफर लॉन्‍च किया है.

आइए जानते हैं क्‍या है ऑफर...

दरअसल, पीएनबी ने हाल ही में ''फेस्टिव बोनाज ऑफर्स'' की शुरुआत की है. पीएनबी की ओर से सोशल मीडिया पर दी गई जानकारी के मुताबिक आप जीरो प्रोसेसिंग और डॉक्‍युमेंटेशन फीस पर होम-कार लोन ले सकते हैं.

इसके अलावा मॉर्गेज लोन पर 50 फीसदी की छूट दी जा रही है. बता दें कि मॉर्गेज लोन के तहत अचल संपत्ति को बैंक के पास गिरवी रखा जाता है. मॉर्गेज लोन की रकम आपकी प्रॉपर्टी की स्थिति और बैंक की लोन पॉलिसी पर निर्भर करती है.

वहीं बैंकों की ओर से जब लोन जारी किए जाते हैं तो इसके एवज में डॉक्‍युमेंटेशन या प्रोसेसिंग फीस के तौर पर मोटी रकम लिया जाता है. अधिकतर बैंकों में यह रकम कुल लोन का 1 फीसदी या उससे अधिक होता है. कहने का मतलब ये है कि अगर आप होम या कार लोन ले रहे हैं तो आपके लिए पीएनबी का ऑफर बेहतर हो सकता है.

बता दें कि बीते कुछ दिनों से एसबीआई समेत देश के कई बैंकों ने मार्जिनल कॉस्ट ऑफ फंड आधारित लेंडिंग रेट यानी MCLR में कटौती की है. उम्‍मीद है कि पीएनबी भी जल्‍द ही MCLR पर कैंची चला सकता है. MCLR में कटौती से होम या ऑटो लोन ग्राहकों की ईएमआई घट जाती है. इसके साथ ही सस्‍ती दर पर लोन भी मिलते हैं.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story