आर्थिक

Reliance Digital का दशहरा पर अनोखा ऑफर, जीतें एक किलो तक सोना

Special Coverage News
4 Oct 2019 9:45 AM GMT
Reliance Digital का दशहरा पर अनोखा ऑफर, जीतें एक किलो तक सोना
x
ये अद्भुत सौदे 5 अक्टूबर से 8 अक्टूबर, 2019 तक पूरे भारत में सभी रिलायंस डिजिटल और माय जियो स्टोरों पर सभी श्रेणियों- टीवी, घरेलू उपकरणों, मोबाइल फोन, लैपटॉप के सामानों पर उपलब्ध होंगे।

रिलायंस डिजिटल का फेस्टिवल ऑफर इलेक्ट्रॉनिक्स' दशहरा के त्यौहार पर शुरू हो रहा है. जिसके मुताबिक ग्राहक 1 किलोग्राम सोना, लक्जरी कार, मोटरसाइकिल, एलईडी टीवी, लैपटॉप या आईफ़ोन भी जीत सकते हैं।

त्यौहारों के मौसम के लिए और अधिक उत्साह को जोड़ते हुए, रिलायंस डिजिटल भारत भर में अपने सीजन फेस्टिवल ऑफ इलेक्ट्रॉनिक्स 'को आश्चर्यजनक सौदों और आकर्षक ऑफ़र के साथ लॉन्च कर रहा है।

यह दशहरा, रिलायंस डिजिटल और माय जियो स्टोर्स इलेक्ट्रॉनिक्स की पूरी रेंज पर 15% कैश-बैक और एक्सेसरीज़ पर 10% अतिरिक्त छूट के साथ अनूठा सौदा दे रहे हैं। इसके अलावा, कुछ भाग्यशाली ग्राहक 1 किलोग्राम सोना, लक्जरी कार, मोटरसाइकिल, एलईडी टीवी, लैपटॉप या आईफ़ोन भी जीत सकते हैं। इससे अधिक और इसके अलावा, अन्य अनुमानित लाभ हैं जैसे AJIO वाउचर और JIOSAAVN प्रो सदस्यता छह महीने के लिए मुफ्त में स्टोर पर दी जाती है। आसान और आकर्षक वित्त विकल्प रिलायंस डिजिटल पर खरीदारी के अनुभव को और भी अधिक फायदेमंद बना देगा।

ये अद्भुत सौदे 5 अक्टूबर से 8 अक्टूबर, 2019 तक पूरे भारत में सभी रिलायंस डिजिटल और माय जियो स्टोरों पर सभी श्रेणियों- टीवी, घरेलू उपकरणों, मोबाइल फोन, लैपटॉप के सामानों पर उपलब्ध होंगे।

रिलायंस डिजिटल पर खरीदारी करने वाला हर ग्राहक एक व्यक्तिगत प्रौद्योगिकी अनुभव प्राप्त करने में सक्षम होगा, जिसमें सबसे उपयुक्त उत्पादों को खोजने में मदद मिलेगी। अनूठा ऑफर, कम कीमतों की गारंटी और इलेक्ट्रॉनिक सामानों के व्यापक चयन के साथ, रिलायंस डिजिटल इस त्योहारी सीजन में उपहार खरीदने के लिए अंतिम गंतव्य होगा और ग्राहकों को अपने घरों को वह मेकओवर देने में मदद करेगा जिसका वे इंतजार कर रहे थे।

Reliance Digital के बारे में आज, रिलायंस डिजिटल भारत का सबसे बड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेलर है, जिसकी उपस्थिति 6700 से अधिक शहरों में है, जिसमें 370+ बड़े प्रारूप वाले रिलायंस डिजिटल स्टोर हैं और 7700 से अधिक Jio स्टोर हैं, जिनमें 2000+ MyJio स्टोर्स शामिल हैं, जो देश के हर नुक्कड़ और कोने में ग्राहकों की सेवा करते हुए नवीनतम तकनीक को सुलभ बनाते हैं। सब।

रिलायंस डिजिटल में, विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए अनुभव क्षेत्र (होम थिएटर और टीवी जैसे उच्च-अंत मनोरंजन प्रणालियों के लिए) बनाए गए हैं ताकि किसी को वास्तविक समय में उत्पादों को छूने, महसूस करने और उपयोग करने की अनुमति मिल सके। ये एक्सपीरियंस जोन प्रोडक्ट के साथ जाने-पहचाने लोगों के लिए सटीक परिस्थितियों का अनुकरण करते हैं। प्रत्येक दुकान पर प्रशिक्षित और अच्छी तरह से सूचित कर्मचारी हमेशा ग्राहक को स्टोर के प्रत्येक उत्पाद के बारे में विस्तार से सलाह देने में प्रसन्न होता है। सबसे महत्वपूर्ण, रिलायंस डिजिटल अपने सभी उत्पादों के लिए बिक्री के बाद सेवा प्रदान करता है। रिटेलर की सेवा शाखा, रिलायंस रेसक्यू, सप्ताह के माध्यम से समर्थन के लिए उपलब्ध है, और एंड-टू-एंड समाधान प्रदान करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अधिक जानकारी के लिए www.reliancedigital.in पर लॉग ऑन करें

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story