Top
Home > व्यवसाय > Jio ने लॉन्च किए 50 फीसदी तक सस्ते प्लान, जानें क्या है खासियत

Jio ने लॉन्च किए 50 फीसदी तक सस्ते प्लान, जानें क्या है खासियत

रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स के लिए ऑल इन-वन प्लान लॉन्च किया है.

 Special Coverage News |  21 Oct 2019 11:34 AM GMT  |  दिल्ली

Jio ने लॉन्च किए 50 फीसदी तक सस्ते प्लान, जानें क्या है खासियत
x

नई दिल्ली : रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स के लिए ऑल इन-वन प्लान लॉन्च किया है. जियो के 222 रुपये, 333 रुपये और 444 रुपये के नए प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, SMS और अधिक डेटा ऑफर किया जा रहा है. कंपनी का दावा है कि यह बाजार में मौजूद दूसरी कंपनियों के प्लान के मुकाबले 20 से 50 फीसदी तक सस्ता है. कंपनी ने 111 रुपये में 1 महीने अपग्रेड करने की भी सुविधा ऑफर कर रही है. कंपनी के मुताबिक कंपनी अपने बेस प्लान पर 111 रुपये के अतिरिक्त भुगतान पर 1 महीने की अतिरिक्त सर्विस उपलब्ध कराएगी.

पुराने प्लान से तुलना

रिलायंस जियो के रोजाना 1.5GB के प्लान लेने वाले उपभोक्ताओं को अतिरिक्त 1 रुपये प्रति जीबी, 1,000 मिनट अतिरिक्त IUC मिनट कॉलिंग फ्री मिलेगा. बता दें कि जियो का 448 रुपये का 3 महीने का 2GB वाला पैक अब 444 रुपये में पड़ेगा. नए प्लान में अतिरिक्त 1000 मिनट IUC कॉलिंग के साथ आएगा. यूजर्स को सभी प्लान में मुफ्त 1000 मिनट IUC कॉलिंग मिलेगी.

जियो ने 19 रुपये और 52 रुपये वाले प्रीपेड पैक को खत्म किया

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अपने 2 सबसे सस्ते प्रीपेड पैक (Prepaid Pack) को खत्म करने का फैसला किया है. दरअसल, जियो ने 19 रुपये और 52 रुपये वाले प्रीपेड पैक को खत्म कर दिया है. जानकारी के मुताबिक कंपनी के इस फैसले का असर 35 करोड़ से अधिक यूजर्स पर पड़ने जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब जियो का शुरुआती प्लान 98 रुपये शुरू होगा. कंपनी ने यह फैसला सस्ते रिचार्ज की संख्या को कम करने के लिए लिया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it