Home > राज्य > छत्तीसगढ़ > छत्तीसगढ़ के मंत्री का ट्रेन में बैग चोरी, मंत्री बोले मोदी जी के देन है ये?

छत्तीसगढ़ के मंत्री का ट्रेन में बैग चोरी, मंत्री बोले मोदी जी के देन है ये?

बीती मंगलवार रात बैग चोरी होने की जानकारी मिलने के बाद तुंरत बैग ढूंढने की कोशिश शुरू हो गई। हालांकि उनका बैग नहीं मिल पाया।

 Special Coverage News |  19 Sep 2019 9:38 AM GMT  |  दिल्ली

छत्तीसगढ़ के मंत्री का ट्रेन में बैग चोरी, मंत्री बोले मोदी जी के देन है ये?

कांग्रेस नीत छत्तीसगढ़ सरकार में कैबिनेट मिनिस्टर प्रेमसाईं एस टीकम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के 100 दिन पूरे होने पर निशाना साधा है। उन्होंने केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी मंत्रियों के बैग चोरी करवा रहे हैं और यही उनकी उपलब्धि है। दरअसल 17 सितंबर को टेकाम अमरकंटक एक्सप्रेस से रायपुर से पेंड्रा रोड जा रहे थे। इसी दौरान ट्रेन से उनका बैग चोरी हो गया। बैग चोरी होने की जानकारी उन्होंने पेंड्रा रोड पहुंचने पर मिली। इसपर उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा, मोदी जी रेलवे में चोरी करवा रहे हैं। वह मंत्रियों का बैग चोरी करवा रहे हैं। यही उनकी उलब्धि है।

उल्लेखनीय है कि प्रशासन को जब कांग्रेस नेता के बैग चोरी की खबर मिली तो रेलवे और स्थानीय प्रशासन में हड़कंप मच गया। बीती मंगलवार रात बैग चोरी होने की जानकारी मिलने के बाद तुंरत बैग ढूंढने की कोशिश शुरू हो गई। हालांकि उनका बैग नहीं मिल पाया।



टोकम ने इसी बीच बैग चोरी होने की शिकायत पास के थाने में दर्ज करवाई। शिकायत में उन्होंने बताया कि बुधवार को कोरिया जिले के खड़गांव में स्कूली बच्चों के लिए ब्रेकफास्ट योजना का शुभारंभ करने के लिए एक कार्यक्रम में पहुंचना था। मंत्री जी के मुताबिक अमरकंटक एक्सप्रेस में यात्रा के दौरान रायुपर से पेंड्रा रोड रेस्ट हाउस पहुंचने के बीच उनका बैग चोरी हो गई।

कांग्रेस नेता ने आगे बताया कि बैग में 30 हजार नगर और कुछ सामान था। जानना चाहिए कि इससे पहले भी एक मंत्री का बैग गायब हो गया था। हालांकि उनके कार्यकर्तओं ने सुरक्षा के लिहाज से बैग अपने पास रख लिया था। बाद में इसकी जानकारी दे दी गई।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top