Home > राज्य > छत्तीसगढ़ > पूर्व महिला विधायक का आरोप, बसपा प्रभारी करते है अश्लील चेटिंग और फोन पर अश्लील बात

पूर्व महिला विधायक का आरोप, बसपा प्रभारी करते है अश्लील चेटिंग और फोन पर अश्लील बात

 Special Coverage News |  11 Sep 2018 1:00 PM GMT  |  छत्तीसगढ

पूर्व महिला विधायक का आरोप, बसपा प्रभारी करते है अश्लील चेटिंग और फोन पर अश्लील बात

छत्तीसगढ़ में इस साल के आखिर में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बसपा के प्रदेश प्रभारी एमएल भारती पर बड़ा आरोप लगा है। बसपा की पूर्व विधायक कामदा जोल्हे ने भारती पर आरोप लगाया है कि वे पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं से अश्लील बातें करते हैं।


कामदा जोल्हे ने एमएल भारती पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वे पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं से रात में चैटिंग करते हैं। पूर्व विधायक ने ये भी आरोप लगाया कि भारती उन्हें गोवा घुमाने की बात करते हैं। कामदा जोल्हे ने बताया कि उन्होंने इस सबकी शिकायत एक पत्र लिखकर छत्तीसगढ़ बसपा प्रभारी राज्यसभा सांसद अशोक सिद्धार्थ से की है।


मालूम हो कि एक ओर छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बसपा सुप्रीमो यहां अपनी पार्टी का दखल बढ़ाने के उद्देश्य से पार्टी के ज्यादा प्रत्याशी उतारना चाह रही हैं, वहीं दूसरी ओर पार्टी में अब ये आंतरिक कलह और महिला प्रताड़ना के आरोप सामने आ रहे हैं। हाल ही में खबर आई थी कि बसपा कांग्रेस के साथ कुछ सीटों पर समझौता कर अपने उम्मीदवार उतारेगी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top