Breaking News
Home > राज्य > छत्तीसगढ़ > जेल से जमानत पर आकर आरोपी ने महिला को हंसिया से काट डाला

जेल से जमानत पर आकर आरोपी ने महिला को हंसिया से काट डाला

 Special Coverage News |  8 Dec 2019 4:26 AM GMT  |  रायपुर

जेल से जमानत पर आकर आरोपी ने महिला को हंसिया से काट डाला

यूपी के उन्नाव की घटना से मिलती-जुलती छत्तीसगढ़ में भी एक घटना सामने आई है. एक महिला की शिकायत पर जेल जाने और फिर जमानत पर बाहर आने के बाद आरोपी ने उस महिला पर घातक हमला किया है.

देश में महिलाओं के प्रति अपराधों को लेकर लोगों में गुस्सा है तो वहीं छतीसगढ़ के कोरबा से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. छत्तीसगढ़ के कोरबा में छेड़खानी और अश्लील हरकत करने के एक आरोपी ने महिला पर जानलेवा हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया.

आरोपी ने पहले घर में घुसकर महिला पर हमला किया और जब वो जान बचाकर बाहर भागी तो आरोपी ने उसे बीच सड़क पर हंसिये से गोद दिया. हालांकि आरोपी को लोगों ने मौके पर ही पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई की. इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया है.

बुरी तरह घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना कोरबा के बुधवारी मोहल्ला की है. आरोपी का नाम इंद्रपाल टोंडे है. बताया जा रहा है कि इंद्रपाल इस महिला से एकतरफा प्यार करता था और कई बार उसको परेशान कर चुका था. इसके बाद महिला दूसरी जगह किराए से रहने लगी.

हालांकि इसके बाद भी जब इंद्रपाल नहीं माना तो महिला ने उसकी पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दी. जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था. कुछ दिन पहले ही वो बेल पर बाहर आया था. जमानत पर बाहर आने के बाद इंद्रपाल ने ये घातक कदम उठाया.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top