Home > राज्य > दिल्ली > लोकसभा चुनावों में एसएमसी ग्रुप ने की अनूठी पहल

लोकसभा चुनावों में एसएमसी ग्रुप ने की अनूठी पहल

SMC रियल्टी भी लोगों को मतदान के लिए जागरूक कर रहा है। इसके लिए लगातार वह लोगों के मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए प्रेरित भी कर रहे हैं।

 Special Coverage News |  19 May 2019 5:40 AM GMT  |  दिल्ली

लोकसभा चुनावों में एसएमसी ग्रुप ने की अनूठी पहल

नई दिल्ली : देश भर में लोकसभा चुनाव का महासमर चल रहा है. ऐसे में चुनाव आयोग भी कई माध्‍यम से मतदान के प्रति रुचि भी बढ़ाने का प्रयास कर रहा है। हर हाल में मतदान प्रतिशत को बढ़ाने के लिए कई सामाजिक संगठन और प्रशासन भी लगातार मतदाता जागरूकता के कार्यक्रम आयोजित कर रहा है। ऐसे में एसएमसी रियल्टी ग्रुप लोगों को मतदान के लिए जागरूक कर रहा है। इसके लिए लगातार वह लोगों के मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए प्रेरित कर रहा हैं।

जहां दिल्ली में छठे चरण के मतदान के दौरान वोटिंग को लेकर और वोट डालने के बाद युवाओं और बुजुर्गों के लिए एक सेल्फी कार्यक्रम भी चलाया है जिसे लेकर दिल्ली के लोगों में भी ख़ासा-उत्साह नजर आया.









यह बहुत ही अच्छी सोच थी जिसे एसएमसी रियल्टी ने क्रियान्वित किया और साथ ही मतदाताओं को प्रोत्साहित करना एवं पुरस्कृत करना अपने आप में एक बहुत अच्छी सोच है. एसएमसी रियल्टी के चेयरमैन डीके अग्रवाल जी, जो कि पीएचडी चैंबर्स के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट हैं. एक बहुत ही दूरदर्शी सोच रखते हैं. ये सारी जानकारी एसएमसी रियल्टी के वाईस प्रेसीडेंट वीरेंद्र शर्मा ने दी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top