दिल्ली

दिल्ली हिंसा में 22 मौत: 26 साल के राहुल सोलंकी के पिता ने रोते हुए कहा, कपिल मिश्र के कारण मेरा बेटा मारा गया

Shiv Kumar Mishra
26 Feb 2020 9:38 AM GMT
दिल्ली हिंसा में 22 मौत: 26 साल के राहुल सोलंकी के पिता ने रोते हुए कहा, कपिल मिश्र के कारण मेरा बेटा मारा गया
x
राहुल के पिता ने कहा कि वह सोमवार तीन बजे से पुलिस को फोन कर रहे हैं कि बलवा होने की संभावना है...लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की है...एसीपी...डीसीपी एसएचओ को फोन मिलाया लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. किसी ने फोन नहीं उठाया.

दिल्ली हिंसा में 26 साल के राहुल सोलंकी की मौत के बाद उसके घर में कोहराम मचा हुआ है. सोमवार को उपद्रवियों ने राहुल सोलंकी की तब हत्या कर दी जब वो करावल नगर में सामान खरीदने गया था. राहुल के पिता अपने बेटे की मौत पर दहाड़ें मार कर रो रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगर कपिल मिश्रा मौजपुर नहीं जाते तो बलवा नहीं बढ़ता, इन्होंने बढ़ाया हुआ है. कपिल मिश्रा ने मौजपुर से आग भड़काई है.

100 बार से ज्यादा शिकायत की, नहीं आई पुलिस

बेटे की मौत के बाद राहुल के पिता ने बिलखते हुए कहा, "ये पुलिस की नाकामी है. मैं 100 से ज्यादा बार शिकायत कर चुका हूं...दिल्ली सरकार की.... और मार दिया...कबाड़ी वाले घुस रहे हैं...न तो पुलिस सुनती है...पुलिस को पैसा चाहिए...पुलिस पैसा लेकर चली जाती है...दिल्ली सरकार में करो वो नहीं सुनते हैं...एलजी में शिकायत कर दी वो नहीं सुनते हैं, एमसीडी में शिकायत कर दी वो नहीं सुनते हैं...रेवेन्यू में शिकायत कर दी...नंद नगरी में शिकायत कर दी कोई नहीं सुनने वाला है."

'कबाड़ी वालों की वजह से लोग छोड़कर जा रहे हैं'

प्रशासन पर बरसते हुए उन्होंने कहा कि इनको पैसा चाहिए, पैसों का गट्ठर बांध दो...लाशों पर लिटा दो...कोई फर्क नहीं पड़ता है. रोते-रोते अपना दुखड़ा सुनाते हुए उन्होंने कहा कि कबाड़ी की वजह से लोग यहां छोड़कर जा रहे हैं. कबाड़ी कहते हैं कि हम दो करोड़ देते हैं हमारा कोई कुछ बिगाड़ नहीं सकते हैं. उन्होंने कहा कि उनके जैसा बेटा किसी का न जाए.

'तीन बजे से पुलिस को फोन किया'

राहुल के पिता ने कहा कि वे कल तीन बजे से पुलिस को फोन कर रहे हैं कि बलवा होने की संभावना है...लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की है...एसीपी...डीसीपी एसएचओ को फोन मिलाया लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. किसी ने फोन नहीं उठाया. उन्होंने कहा कि अगर व्यवस्था की जाती तो ये घटना नहीं होती, मेरा बेटा नहीं मारा जाता हमें छोड़ के.

'कपिल मिश्रा ने मौजपुर में भड़काई है आग'

राहुल के पिता ने कहा कि अगर मिश्रा नहीं जाते मौजपुर में तो ये बलवा नहीं बढ़ता...इन्होंने बढ़ाया हुआ है...कपिल मिश्रा ने मौजपुर से आग भड़काई है. बता दें कि दिल्ली हिंसा में मृतकों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. इस हिंसा में अबतक कॉन्स्टेबल रतन लाल समेत 20 लोगों की मौत हो चुकी है.

Next Story