दिल्ली

दिल्लीः रानी झांसी रोड इलाके में 4 मंजिला इमारत में आग, 43 लोगों की मौत, 50 को बचाया गया

Special Coverage News
8 Dec 2019 3:48 AM GMT
दिल्लीः रानी झांसी रोड इलाके में 4 मंजिला इमारत में आग, 43 लोगों की मौत, 50 को बचाया गया
x

नई दिल्ली: दिल्ली की अनाज मंडी इलाके में रविवार सुबह आग ने भीषण तांडव मचाया है। चार मंजिला इमारत में लगी आग में जलकर 43 लोगों की मौत हो गई है, दर्जनों को निकालकर एलएनजेपी, हिंदू राव और राएमएल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर 30 दमकल गाड़ियां आग बुझाने का प्रयास कर रही हैं। 50 लोगों को सुरक्षित निकाला गया है। राहत अभियान अभी भी जारी है।



दमकल विभाग को सुबह 5.22 बजे आग लगने की जानकारी मिली जिसके बाद मौके पर दमकल के वाहनों को भेजा गया। घायल लोगों को एलएनजेपी और हिंदू राव अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एलएनजेपी अस्पताल के मेडिकल सुप्रिटेंडेंट डॉ. किशोर कुमार ने बताया, '14 लोगों की मौत हो गई है। डॉक्टरों की टीम घायलों का इलाज कर रही है।' उधर, दिल्ली पुलिस ने 43 लोगों के मारे जाने की पुष्टि की है।

दिल्ली फायर सर्विस के चीफ फायर ऑफिसर अतुल गर्ग भी मौके पर पहुंचे हैं। उन्होंने मीडियाकर्मियों से बातचीत में कहा, 'अब तक 50 लोगों को बचाया गया है। ज्यादातर लोग धुएं से प्रभावित हुए हैं।'

उधर, डेप्युटी चीफ फायर ऑफिसर सुनील चौधरी ने मीडियाकर्मियों को बताया कि आग बुझा दी गई है। राहतकार्य जारी है। ऑपरेशन में दमकल के 27 वाहन लगे हुए हैं।



Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story