Archived

दर्दनाक हादसा: घर के भीतर आग लगने से दिल्ली में एक परिवार के 4 लोगों की मौत

Vikas Kumar
13 April 2018 7:15 AM GMT
दर्दनाक हादसा: घर के भीतर आग लगने से दिल्ली में एक परिवार के 4 लोगों की मौत
x
राजधानी दिल्ली के पीतमपुरा इलाके के पास से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। यहां पीतमपुरा इलाके के पास स्थित कोहाट एनक्लेव में गुरुवार की देर रात एक घर में भीषण आग लग गई।

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली के पीतमपुरा इलाके के पास से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। यहां पीतमपुरा इलाके के पास स्थित कोहाट एनक्लेव में गुरुवार की देर रात एक घर में भीषण आग लग गई। जिसमें एक परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई।

खबर के अनुसार, गुरुवार देर रात कोहाट एंक्लेव के मकान नंबर 484 में आग लग गई। ये आग इतनी भीषण थी कि देखते-देखते पूरी बिल्डिंग को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे इस बिल्डिंग के फर्स्ट फ्लोर पर रहने वाले नागपाल परिवार इस आग की चपेट में आ गया और परिवार के मुखिया राकेश, उनकी पत्नी टीना, बेटा दिव्यांशु (7 साल) और बेटी श्रेया(3 साल) की मौत हो गई।

अधिकारियों ने बताया कि इन चारों की मौत धुएं में दम घुटने की वजह से हुई है। आग इतनी तेजी से फैली कि घर के लोगों को बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला। दिल्ली फायर सर्विस की टीम ने नागपाल परिवार के चारों सदस्यों की लाशें सीढ़ियों के पास से बरामद की।

जानकारी के अनुसार, कोहाट एन्‍क्‍लेव में रात करीब तीन बजे एक घर में आग लग गई। फ्लैट में लगी आग को देखने के बाद चौकीदार ने इमरजेंसी बेल बजा दी है, जिसे सुनने के बाद पूरी बिल्डिंग के लोग नीचे आ गए। लेकिन इमरजेंसी बेल बजने के बाद भी नागपाल परिवार नीचे नही आ पाया।

बताया जा रहा है घर के भीतर शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई। जब तक परिवार के लोग कुछ समझ पाते और बाहर निकल पाते तब तक पूरे घर में धुंआ भर चुका था, जिसके चलते चार लोगों की मौत हो गई। फिलहाल इस मामले की पुलिस जांच कर रही है।

Next Story