दिल्ली

आम आदमी पार्टी पार्षद ताहिर हुसैन के घर की छत पर मिला पेट्रोल बम का जखीरा

Shiv Kumar Mishra
27 Feb 2020 6:00 AM GMT
आम आदमी पार्टी पार्षद ताहिर हुसैन के घर की छत पर मिला पेट्रोल बम का जखीरा
x
25 फरवरी को चांदबाग इलाके में आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन घर से पेट्रोल बम और पत्थर चल रहे थे। अब इंडिया टीवी की टीम पार्षद ताहिर हुसैन के उसी घर में पहुंची जहां से पत्थरबाजी की गई।

नई दिल्ली: दिल्ली हिंसा में इंटेलिजेंस ब्यूरो के अधिकारी अंकित शर्मा की मौत हो गई है। अंकित शर्मा की मौत को लेकर सनसनीखेज दावा किया गया है। दावा किया गया है कि पार्षद ताहिर हुसैन के घर से विशेष समुदाय के लोगों ने पत्थरबाजी की जिसके बाद पत्थरबाजी करने वाले लड़कों ने अंकित शर्मा की हत्या की है।

कैसे 25 फरवरी को चांदबाग इलाके में आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन घर से पेट्रोल बम और पत्थर चल रहे थे। अब पार्षद ताहिर हुसैन के उसी घर में जहां से पत्थरबाजी की गई। यहां पार्षद के घर की छत पर पेट्रोल बम का जखीरा मिला।

आइबी अफ़सर की हत्या कराने के आरोपी आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर की छत पर बरामद हुए पेट्रोल बम, गुलेल सहित वे सारे साजोसामान जो किसी भी मुहल्ले, कालोनी को आग में झोंकने के लिए काफी हैं। ऊँची छत का इस्तेमाल आग लगाने में करने वाले ताहिर का मासूमियत से कहना हैं कि उनकी नामौजूदगी में पुलिस या किसी ने छत पर सामान पहुँचा दिए। अच्छा तो उस वीडियो का क्या, जिसमें आपकी छत से हो रही ख़ुराफ़ातें सबने देखीं।

Next Story