दिल्ली

टिकट कटने से नाराज पूर्व पीएम के पोते AAP विधायक आदर्श शास्त्री कांग्रेस में शामिल

Arun Mishra
18 Jan 2020 11:59 AM GMT
टिकट कटने से नाराज पूर्व पीएम के पोते AAP विधायक आदर्श शास्त्री कांग्रेस में शामिल
x
आदर्श शास्त्री के स्थान पर आप ने हाल ही में दल में शामिल हुए कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद महाबल मिश्रा के पुत्र विनय कुमार मिश्रा को टिकट दिया है।

नई दिल्ली : पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के पौत्र और इस बार विधानसभा चुनाव में टिकट नहीं दिये जाने से नाराज आम आदमी पार्टी (आप) विधायक आदर्श शास्त्री आज कांग्रेस में शामिल हो गए हैं।

शास्त्री दिल्ली विधानसभा के 2015 के चुनाव में द्वारका सीट से विजयी हुए थे। पार्टी ने उन्हें इस बार टिकट नहीं दिया। उनके स्थान पर आप पार्टी ने हाल ही में दल में शामिल हुए कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद महाबल मिश्रा के पुत्र विनय कुमार मिश्रा को टिकट दिया है।

मिश्रा ने शुक्रवार को आप उम्मीदवार के रूप में द्वारका से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस की तरफ से कहा गया है कि श्री शास्त्री आज पार्टी के दिल्ली मामलों के प्रभारी कांग्रेस महासचिव पी सी चाको और राज्य इकाई के अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल होंगे। शास्त्री ने पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर लड़े महाबल मिश्रा को लगभग 67 हजार मतों के बड़े अंतर से पराजित किया था।

Tags
Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story