दिल्ली

OMG इधर बच्चे का पोस्टमॉर्टम चल रहा था उधर बदमाश फिरौती के 25 लाख मांग रहे थे!

Special Coverage News
30 July 2019 5:56 AM GMT
OMG इधर बच्चे का पोस्टमॉर्टम चल रहा था उधर बदमाश फिरौती के 25 लाख मांग रहे थे!
x
उसका कहना था कि एक महीने पहले उसका फोन खो गया था जिसकी वो रिपोर्ट दर्ज नहीं करा पाई थी.

देश की राजधानी दिल्ली के अमन विहार इलाके में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. किराड़ी एक्सटेंशन से कुछ दिन पहले नौ साल का एक बच्चा गायब हो गया था. काफी तलाश के बाद भी बच्चा नहीं मिला. पुलिस ने भी बच्चे के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश तेज कर दी. इस दौरान घर वालों के पास फिरौती के लिए कोई फोन भी नहीं आया. लेकिन जब फिरौती के लिए फोन आया भी तो उस वक्त अस्पताल में बच्चे का पोस्टमॉर्टम चल रहा था.

11 जुलाई को समर्थ घर के बाहर से खेलते हुए गायब हो गया था. काफी तलाश करने के बाद भी समर्थ न तो घर वालों को ही मिला और न ही पुलिस को. लेकिन इसी दौरान पुलिस को समर्थ की उम्र के एक बच्चे की लाश एक नाले से बरामद हुई. लाश का चेहरा खराब हो चुका था.

पुलिस ने लाश की पहचान के लिए समर्थ के घर वालों को बुलाया. लाश को देखते ही घर वालों ने उसकी पहचान समर्थ के रूप में की. इसके बाद बच्चे का पोस्टमॉर्टम शुरु हो गया. लेकिन इसी दौरान समर्थ के पिता के मोबाइल पर एक फोन आया कि अगर बच्चे को जिंदा चाहते हो तो 25 लाख रुपये दे दो.

पुलिस को मत बताना. रुपये मिलते ही बच्चे को छोड़ दिया जाएगा. इसके बाद समर्थ के पिता ने लाश का चेहरा खराब होने पर उसे पहचानने से इंकार कर दिया. लेकिन जब पुलिस ने समझाया तो वो मान गए. वहीं जिस नम्बर से फोन आया था उसकी तलाश की गई तो वो एक महिला का निकला. उसका कहना था कि एक महीने पहले उसका फोन खो गया था जिसकी वो रिपोर्ट दर्ज नहीं करा पाई थी.


Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story