Top
Home > राज्य > दिल्ली > संजय राउत ने दिल्ली जीत पर कही बड़ी बात, आखिर जनता ने बीजेपी के राम को छोड़ आप के हनुमान को जिता दिया

संजय राउत ने दिल्ली जीत पर कही बड़ी बात, आखिर जनता ने बीजेपी के 'राम' को छोड़ 'आप' के 'हनुमान' को जिता दिया

 Shiv Kumar Mishra |  16 Feb 2020 12:07 PM GMT  |  दिल्ली

संजय राउत ने दिल्ली जीत पर कही बड़ी बात, आखिर जनता ने बीजेपी के

महाराष्ट्र में बीजेपी की सहयोगी रही शिवसेना ने दिल्ली चुनाव के परिणामों को लेकर बीजेपी पर तंज कसा है। शिवसेना के मुखपत्र सामना में शिवसेना नेता संजय राउत ने एक लेख लिखा है।इस लेख में उन्होंने लिखा है कि जनता ने बीजेपी के राम को छोड़कर हनुमान को जिता दिया।

इसके अलावा अपने लेख में उन्होंने अमित शाह और पीएम मोदी की चुनाव जिताने वाली छवि को भी खारिज किया है। संजय राउत ने लिखा है कि बीजेपी विधानसभा चुनावों में ताश के पत्तों की तरह बिखर जाती है। ऐसा नहीं कहा जा सकता कि मोदी और अमित शाह की बदौलत चुनाव जीते जा सकते हैं।

संजय राउत ने लिखा है, भारतीय जनता पार्टी को धर्म ही आधार लगता है लेकिन प्रत्यक्ष श्रीराम को मैदान में उतारकर भी हनुमान भक्त केजरीवाल ने जीत हासिल की। क्योंकि दिल्ली में उन्होंने राम राज्य लाया। इससे और पार्टियों को सीखना चाहिए।

केंद्रीय गृहमंत्री पर निशाना साधते हुए उन्होंने लिखा है अमित शाह गृहमंत्री के रूप में खुद दिल्ली के मैदान में उतरे और उन्होंने साम-दाम-दंड-भेद का इस्तेमाल किया। देश के गृहमंत्री संसद का अधिवेशन छोड़कर दिल्ली विधानसभा चुनाव के प्रचार में उतरे। डेरा जमाकर वहीं बैठ गए लेकिन लोगों ने उन्हें ठुकरा दिया। राउत ने सवाल किया कि भाजपा नेताओं ने पहले कहा था कि जो भगवा पार्टी को वोट नहीं देगा वह देशद्रोही होगा, तो क्या पूरी दिल्ली पर यह मुहर लगने वाली है?

लेख के अंत में उन्होंने लिखा है विगत एक वर्ष में दो करोड़ लोगों ने रोजगार गंवाया। इसे आप देशभक्ति कहोगे क्या? धर्म के बिना देश नहीं है लेकिन धर्म का मतलब देशभक्ति नहीं है। दिल्ली का परिणाम यही कहता है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it