Top
Home > राज्य > दिल्ली > Delhi Exit Polls में BJP की हार, अमित शाह ने तलब किये सभी सांसद और दिल्ली प्रदेश के चुनाव प्रभारी

Delhi Exit Polls में BJP की हार, अमित शाह ने तलब किये सभी सांसद और दिल्ली प्रदेश के चुनाव प्रभारी

 Sujeet Kumar Gupta |  8 Feb 2020 2:02 PM GMT  |  दिल्ली

Delhi Exit Polls में BJP की हार, अमित शाह ने तलब किये सभी सांसद और दिल्ली प्रदेश के चुनाव प्रभारी

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 8 फरवरी को संपन्न हो गया। इसके बाद आए सभी एग्जिट पोल नतीजों में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती दिखाई गई है। भाजपा के लिए एग्जिट पोल के नतीजे से काफी निराशाजनक हैं। इसके बाद पार्टी के दिग्गज नेता अमित शाह ने दिल्ली के सातों सांसदों की बैठक बुलाई है।

कहा जा रहा है कि इसमें मतदान के बाद कि स्थिति पर चर्चा की जाएगी। एग्जिट पोल के नतीजों पर पार्टी प्रवक्ता क्या बयान दें या टीवी डिबेट में क्या लाइन ली जाए, इस पर भी चर्चा हो सकती है। बैठक में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के भी शामिल रहने का अनुमान है।

बता दें कि मतदान खत्म होने के बाद आए तकरीबन सभी एग्जिट पोल में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) की भारी जीत की संभावना जताई गई है। तकरीबन सभी एग्जिट पोल में कहा गया है कि आप को 40 से 60 सीटें मिल सकती है। वहीं बीजेपी इस बार भी सत्ता से दूर होती हुई नजर आ रही है। बता दें कि एग्जिट पोल से एक अनुमान भर मिलता है जिससे यह पता लगता है कि सत्ता पर कौन सा दल काबिज होगा। चुनाव आयोग 11 फरवरी को चुनाव परिणाम घोषित करेगा।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it