दिल्ली

शिवसेना को दिया कांग्रेस ने समर्थन, शिवसेना ने कर ली अपनी मनमानी

Special Coverage News
11 Nov 2019 12:32 PM GMT
शिवसेना को दिया कांग्रेस ने समर्थन, शिवसेना ने कर ली अपनी मनमानी
x

शिवसेना को मिला कांग्रेस और NCP का समर्थन मिल गया है.अब से थोड़ी देर में राज्यपाल से शिवसेना नेता मिलेंगे. अब महाराष्ट्र में नई सरकार गठन का रास्ता साफ हो गया है.

महाराष्ट्र में सरकार की गठन का रास्ता साफ़ हो गया है. शिवसेना के नेत्रत्व में बीजेपी की सरकार बनना तय हो गई. अब शिवसेना का समर्थन कांग्रेस ने किया है. उन्होंने कहा है कि हम शिवसेना सरकार का बाहर से समर्थन करेंगे.

हालांकि अभी इस बात की जानकारी नहीं है कि महाराष्‍ट्र में सरकार बनाने के लिए कांग्रेस शिवसेना को समर्थन दे रही है. कांग्रेस के बड़े नेताओं की बैठक सोनिया गांधी के आवास पर चल रही है. इन नेताओं में अहमद पटेल, गुलाम नबी आजाद समेत कई नेता शामिल हैं.

वहीं कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने बैठक से पहले बयान दिया था कि इस बैठक के बाद स्थिति पूरी तरह साफ हो जाएगी. सोनिया गांधी ने अपने विधायकों से वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिये बातचीत भी की है. वहीं, शिवसेना ने राज्यपाल बीएस कोश्यारी से मिलने का वक्त भी बदल दिया है.

पहले शिवसेना 2:30 बजे गवर्नर से मिलने वाली थी, लेकिन अब 5 बजे ये मुलाकात होगी. बता दें कि राज्यपाल ने शिवसेना को बहुमत पत्र सौंपने के लिए देर शाम 7:30 बजे तक का वक्त दिया है.

शिवसेना के नेता अब राज्यपाल से मिलने के लिए अपने आवास से निकल चुके है. जल्द ही राज्यपाल से मिलकर नई सरकार के गठन का रास्ता साफ कर देंगे.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story