Archived

INX मीडिया केस: कोर्ट ने पीटर मुखर्जी को 13 अप्रैल तक न्‍यायिक हिरासत में भेजा

Vikas Kumar
31 March 2018 7:38 AM GMT
INX मीडिया केस: कोर्ट ने पीटर मुखर्जी को 13 अप्रैल तक न्‍यायिक हिरासत में भेजा
x
आईएनएक्स मीडिया केस मामले में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने पीटर मुखर्जी को 13 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पीटर मुखर्जी को आज ही मुंबई जेल भेजा जाएगा।

नई दिल्ली : आईएनएक्स मीडिया केस मामले में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने पूर्व मीडिया बैरन पीटर मुखर्जी को 13 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पीटर मुखर्जी को आज ही मुंबई जेल भेजा जाएगा।

आगे की सुनवाई में पीटर मुखर्जी को वीडियो कॉनफ्रेंसिंग के जरिए मुंबई जेल से पेश किया जाएगा। दरअसल, INX मीडिया मामले में मुखर्जी की भूमिका के सामने आने के बाद जांच एजेंसियों ने पीटर मुखर्जी की हिरासत मांगी थी, ताकि वह उनसे इस मामले में पूछताछ कर सके।

सीबीआई ने पटियाला हाउस कोर्ट में कहा कि पीटर मुखर्जी ने जांचकर्ताओं को सहयोग नहीं दिया। इसलिए सीबीआई पीटर मुखर्जी का कार्ति और उनके सीए से आमना-सामना नहीं कराया जा सका। इससे पहले पीटर मुखर्जी की पत्नी इंद्राणी मुखर्जी ने पूछताछ में कहा था कि उन्होंने कार्ति चिदंबरम को घूस दिया था।

आपको बता दें कि इससे पहले दिल्ली की एक अदालत ने मीडिया कंपनी के पूर्व मालिक पीटर मुखर्जी को 31 मार्च तक सीबीआई की हिरासत में भेज दिया था। इस मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम भी आरोपी हैं।

Next Story