दिल्ली

निराशा और अवसाद में दिल्ली में बच्चों को मारकर खुद मेट्रो के आगे कूदकर दे दी जान

Shiv Kumar Mishra
10 Feb 2020 5:56 AM GMT
निराशा और अवसाद में दिल्ली में बच्चों को मारकर खुद मेट्रो के आगे कूदकर दे दी जान
x

नई दिल्ली: दिल्ली के शालीमार बाग इलाके में रविवार तड़के एक व्यक्ति ने अपने दो नाबालिग बच्चों की हत्या कर दी और फिर मेट्रो ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। दिल्ली पुलिस की शुरुआती पूछताछ से पता चलता है कि वह अवसाद से पीड़ित था और बेरोजगार था जबकि उसने अपने व्यवसाय को फिर से शुरू करने के लिए संघर्ष किया था - एक सैंडपेपर फैक्ट्री जो छह महीने पहले बंद हो गई थी। फैक्ट्री बंद होने के बाद से ही परिवार को उसके माता-पिता का समर्थन प्राप्त था और यह व्यक्ति अवसाद में था।

दिल्ली पुलिस ने शाम 6.54 बजे एक आपातकालीन कॉल का जवाब देते हुए कहा कि उत्तर-पश्चिम दिल्ली के शालीमार में एक घर में एक बच्चे की हत्या कर दी गई थी, बच्चों के शव को छोड़कर जांच के लिए इमारत में प्रवेश किया जहाँ एक शव की पहचान 14 वर्षीय समिक्षा के रूप में पहचाना गया जबकि दूसरा शव उसके छह साल का भाई श्रेयांस का था। देखने से प्रतीत हुआ कि उनका गला घोंटा गया था और उनके शव उनके बिस्तरों में पाए गए।

घर की तलाशी लेने पर पुलिस को पिता - 44 वर्षीय मधुर मालानी गायब मिले। पुलिस ने उनको तलाश करना शुरू कर दिया, लेकिन शाम 5.40 बजे हैदरपुर मेट्रो स्टेशन से एक आत्महत्या की जानकारी मिली जिसकी पहचान मधुर मालानी के रूप में हुई l मालानी के शव या उनके घर से अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story