दिल्ली

दिल्ली चुनाव समाप्त हो गया, अब देश और दिल्ली का हिन्दू अगले चुनाव तक सुरक्षित हो गया

Sujeet Kumar Gupta
8 Feb 2020 1:26 PM GMT
दिल्ली चुनाव समाप्त हो गया, अब देश और दिल्ली का हिन्दू अगले चुनाव तक सुरक्षित हो गया
x

दिल्ली विधानसभा चुनाव में वोट पड़ने के बाद आज दिल्ली और देश का हिन्दू सुरक्षित हो गया. देश में जिस तरह से प्रत्येक चुनाव के दौरान हिन्दू मुस्लिम दुश्मनी के साथ लड़ा जाता है उसकी असली पिक्चर दिल्ली में देखने को मिली है.

अब चुनाव समाप्त हो गया है और अगले प्रदेश में जब तक विधानसभा चुनाव नहीं होंगे तब तक हिन्दू पूर्णतः सुरक्षित हो गया है. अब केंद्र की हिंदूवादी सरकार हिन्दू को कुछ नहीं होने देगी. अभी या ग्यारह तारीख के बाद शाहीन बाग़ समेत सभी जगह हो रहे धरने प्रदर्शन बंद हो जायेंगे.

अब भी समय है इस देश विरोधी , धर्म विरोधी बात नहीं होनी चहिये अन्यथा जनता सबको जबाब देना जानता है. आप काम करें अब जनता उसको वोट जरूर देगी जल्द ही जनता रोजगार और अन्य मुद्दों पर सरकार को घेरती नजर आएगी.

इस हार से अब बीजेपी को उबरने में समय लगेगा क्योंकि जितने भी दांव नए खेले सभी ने उनको उल्टा ही परिणाम नजर आ रहा है. लेकिन जनता अब किसी भी हिंदूवादी बात से नहीं काम से मतलब रखना चाहती है. दिल्ली अगर बीजेपी लूस करती है तो इसका असर दूर तक जाएगा क्योंकि अब दिल्ली में काम मुस्लिम वोट होने के बाद भी दिल्ली में बीजेपी की पराजय बहुत घातक साबित होगी.

Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story