Top
Home > राज्य > दिल्ली > दिल्ली: अनाज मंडी में आग लगने से मची अफरातफरी, 20 लोंगों की मौत, 50 घायल

दिल्ली: अनाज मंडी में आग लगने से मची अफरातफरी, 20 लोंगों की मौत, 50 घायल

 Special Coverage News |  8 Dec 2019 2:55 AM GMT  |  दिल्ली

दिल्ली: अनाज मंडी में आग लगने से मची अफरातफरी, 20 लोंगों की मौत, 50 घायल
x

दिल्ली: अभी अभी राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक बड़ी खबर सामने आई है. जहाँ रानी झांसी रोड स्थित अनाज मंडी में भीषण आग लग गई है. सूचना के बाद स्थानीय थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंच गई हैं.

सूचना के बाद स्थानीय थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं. सूत्रों के मुताबिक, इस भीषण अग्निकांड में 20 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, अस्‍पताल से जुड़े सूत्रों ने मरने वालों की तादाद 25 तक पहुंचने का अंदेशा व्‍यक्‍त किया है. फायर ब्रिगेड की टीम ने 50 से ज्‍यादा लोगों को सुरक्षित निकालने का दावा किया है.

उपमुख्य अग्निशमन अधिकारी सुनील चौधरी ने बताया कि रानी झांसी रोड स्थित अनाज मंडी में लगी आग पर काबू पा लिया गया है. अग्निशमन दस्‍ते की 30 गाड़ि‍यों की मदद से आग को नियंत्रित किया गया. सुनील चौधरी ने कहा कि आग बुझाने के बाद लोगों को रेस्‍क्‍यू करने का ऑपरेशन चल रहा है. दूसरी तरफ, मुख्‍य अग्निशमन अधिकारी अतुल गर्ग ने बताया कि आग की चपेट में आए 50 से ज्‍यादा लोगों को बचाया गया है.

बता दें कि बीते 19 नवम्बर को भी दिल्ली के अलीपुर स्थित एक गोदाम में आग लग गई थी. तब मौके पर मौजूद लोगों ने आग लगने की सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी थी. सूचना पाकर दमकल की 15 गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया था.



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it