Top
Home > राज्य > दिल्ली > डॉ कुमार विश्वास ने दिल्ली के सीएम और मंत्री को दी नसीहत, बोले भूल गये ये पिछली बात फिर मिलेगा जबाब!

डॉ कुमार विश्वास ने दिल्ली के सीएम और मंत्री को दी नसीहत, बोले भूल गये ये पिछली बात फिर मिलेगा जबाब!

 Special Coverage News |  23 Nov 2019 2:21 AM GMT  |  दिल्ली

डॉ कुमार विश्वास ने दिल्ली के सीएम और मंत्री को दी नसीहत, बोले भूल गये ये पिछली बात फिर मिलेगा जबाब!

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सरकार में कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने विवादित ट्वीट किया है. गौतम ने ट्विटर पर लिखा कि राम-कृष्ण तुम्हारे पूर्वज हैं तो इन्हें पढ़ाया नहीं जाता है. पूर्वजों का इतिहास होता है, उनको प्रमाणिकता की जरूरत नहीं होती. हालांकि, मीडिया में खबर आने के बाद मंत्री ने अपने ट्वीट को हटा दिया.

गौतम ने ट्विटर पर लिखा, ''अगर यह बात प्रमाणित है कि राम और कृष्ण तुम्हारे पूर्वज है तो इतिहास में इनको पढ़ाया क्यों नहीं जाता. पूर्वजों को कोई इतिहास होता है जबकि इनका कोई प्रमाणिक इतिहास नहीं है. यह पौराणिक कथाएं हैं, ऐतिहासिक नहीं. जबकि पेरियार जी का दृष्टिकोण प्रमाणिकता और तार्किकता के आधार पर था.''

इस पर आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्य रहे डॉ कुमार विश्वास ने मंत्री और उनके नेता मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की जमकर खिंचाई की. उन्होंने कहा है कि संतोष कोली के बलिदान की मलाई चाट रहे, सीमापुरी के ये MLA,आत्ममुग्ध बौने के मंत्री हैं. राम-कृष्ण के होने का देश से सबूत माँग रहे हैं. तुम्हारे आका ने सेना से शौर्य के सबूत माँगे थे,तो लोकसभा में लोगों ने दिए थे, तुमने राम-कृष्ण के माँगे हैं, प्रतीक्षा करो विधानसभा में मिल जाएँगे.

केजरीवाल सरकार में समाज कल्याण, एससी/एसटी, सहकारी, गुरुद्वारा चुनाव मंत्रालय का जिम्मा रहे राजेंद्र गौतम दिल्ली की सीमापुरी विधानसभा से आम आदमी पार्टी के विधायक हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it