दिल्ली

आप हरियाणा में नहीं लड़ेगी चुनाव: क्यों नहीं लड़ेगी फिर अजगर का क्या होगा - डॉ कुमार विश्वास

Special Coverage News
9 July 2019 1:34 PM GMT
आप हरियाणा में नहीं लड़ेगी चुनाव: क्यों नहीं लड़ेगी फिर अजगर का क्या होगा - डॉ कुमार विश्वास
x

हरियाणा प्रदेश में विधानसभा चुनाव इसी वर्ष आयोजित होंगे. लोकसभा में आप ने हरियाणा में जेजेपी से मिलकर चुनाव लड़ा था. उसमें हुई करारी हार से डरकर हरियाणा में चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान नहीं किया है. आज हरियाणा में विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेगी. आज शाम PAC की बैठक में अंतिम मुहर लग सकती है. लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद शीर्ष नेतृत्व निर्णय लेगा. अब दिल्ली विधानसभा चुनाव पर "आप" का फोकस ज्यादा रहेगा.

इस बात पर आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्य डॉ कुमार विश्वास ने हरियाणा चुनाव पर तीखा तंज कसा है. उन्होंने लिखा है कि क्यूँ नहीं लड़ेगी ? आत्मा बेचकर जो 2G अजगर ख़रीदे थे तब तो आत्ममुग्ध बौना व उसका मित्रहंता निर्वीर्य नायब तर्क दे रहे थे कि "गुप्तधन देने वाले अजगर हरियाणा के है. चुनावों के मद्देनज़र बेची हैं सीटें " तो अब क्या हुआ? वैकल्पिक राजनीति के हत्यारो तुम्हारा शिशुपाल-वध,ध्रुव सत्य है.

बता दें कि राज्यसभा चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी ने यकायक दो ऐसे लोग शामिल कर लिए जिनका पार्टी से कोई सम्बंध नहीं था और उन्हें राज्यसभा भेज दिया. इस बात पर आम आदमी पार्टी के मेहनती कार्यकर्ता नाराज भी हुआ था क्योंकि उन सभी लोगों की इच्छा थी कि डॉ कुमार विश्वास को राज्यसभा जरुर भेजा जाय.



Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story