Top
Home > राज्य > दिल्ली > डॉ कुमार विश्वास ने बोला वित्त मंत्री पर हमला, प्याज़ न खाने से लोकमंगल तो स्विस बैंक डिटेल में गोपनीयता क्यों?

डॉ कुमार विश्वास ने बोला वित्त मंत्री पर हमला, प्याज़ न खाने से लोकमंगल तो स्विस बैंक डिटेल में गोपनीयता क्यों?

 Shiv Kumar Mishra |  24 Dec 2019 7:57 AM GMT  |  दिल्ली

डॉ कुमार विश्वास ने बोला वित्त मंत्री पर हमला, प्याज़ न खाने से लोकमंगल तो स्विस बैंक डिटेल में गोपनीयता क्यों?

नई दिल्ली: देश की मौजूदा हालत पर बड़ी विषम परिस्थति बनी हुई है. इस दौर में वित्त मंत्रालय के द्वारा दी गई जानकारी पर डॉ कुमार विश्वास ने वित्त मंत्रालय को हाथोंहाथ लिया है. उन्होंने पीटीआई के द्वारा किये ट्वीट पर वित्त मंत्रालय से सवाल किया है.

डॉ कुमार विश्वास ने कहा है कि काहे ? चोरों-डकैतों के लिए व्यवस्था के पास "गोपनीयता" का कवच ? प्याज़ न खाने से इतना लोकमंगल होता है ? डॉ कुमार समय समय पर देश हित की बात करते नजर आये है. इसलिए युवा वर्ग हमेशा समर्थन में साथ खड़ा नजर आता है.

वित्त मंत्रालय ने गोपनीयता का हवाला देते हुए कहा कि भारतीयों के स्विस बैंक खातों का विवरण साझा नहीं कर सकते है. अब गोपनीयता विदेश मामले में तो होती है लेकिन देश हित में कोई गोपनीयता नहीं क्यों?

बता दें की आपको मालुम होगा जब प्याज की कीमतें बढ़ रही थी तब वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा था में प्याज नहीं खाती हूँ न हीं मुझे प्याज की बढ़ती कीमतों से फर्क पड़ता है आप भी प्याज मत खाइये.



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it