Top
Home > राज्य > दिल्ली > डॉ कुमार विश्वास ने जामिया मामले में लगाई सरकार को लताड़, बोले कम से कम भविष्य को तो बख्श दो राजनैतिक भेड़ियो

डॉ कुमार विश्वास ने जामिया मामले में लगाई सरकार को लताड़, बोले कम से कम भविष्य को तो बख्श दो राजनैतिक भेड़ियो

दिल्ली में देर सिटीजन अमेंडमेंट एक्ट को लेकर भारी बवाल हो गया.

 Special Coverage News |  16 Dec 2019 3:34 AM GMT  |  दिल्ली

डॉ कुमार विश्वास ने जामिया मामले में लगाई सरकार को लताड़, बोले कम से कम भविष्य को तो बख्श दो राजनैतिक भेड़ियो

देश की राजधानी में नागरिकता संसोधन एक्ट को लेकर भारी बवाल हो गया जिसमें कई जामिया के छात्र और आम नागरिक व पुलिस कर्मी घायल हो गए देखते ही देखते दिल्ली की राजनैतिक पार्टी गिद्ध की तरह शिकार करने उतर गई. माहौल को शांत करने की अपेक्षा एक दुसरे पर आरोप प्रत्यारोप करने लगे जो समाज के लिए बेहद निंदनीय है. जिस पर हिंदी के कवि डॉ कुमार विश्वास ने सबको लगाई लताड़.

डॉ कुमार विश्वास ने कहा कि देश के भविष्य की किलकारियों से भरे आँगनों में ज़हर बो रही सियासत को अंदाज़ा तक नहीं कि उनकी इस बेशर्म खेती से इस देश का, मनुष्यता का और वक़्त का कितना गहरा नुक़सान हो रहा है. अतीत बाहरी लोग लूट ले गए,वर्तमान शंका से भरा हुआ है ही, कम से कम भविष्य को तो बख्श दो राजनैतिक भेड़ियो . इन नोनिहालों को इनके भाग्य पर जीने दो.

कुमार ने कहा कि आदतन कमीनेपन को लागू करने के लिए फिर एक बार अपने उसी "अमानती गुँडे" का इस्तेमाल ? नस-नस से वाक़िफ़ हूँ बौने,पता है कि अपनी टुच्ची सी कुर्सी व सत्ता के लिए देश-सेना-जनता-सिद्धांत-बच्चे-दोस्त-माँ,बाप कुछ भी दांव पर लगा सकता है. दिल्ली को आग में झोंकने वाले वक़्त तेरा हिसाब करेगा.

बता दें कि रविवार को शाम देखते ही देखते दिल्ली के जामिया इलाके में बसों और वाईकों में आगा लगा दी . पथराव होने लगा जिसमें कई लोग घायल हो गए उस दौरान जो राजनैतिक लोंगों में जंग हुई वो वाकई शर्मनाक थी, उस समय सबको साथ देकर जलती बसों को बचाना था न कि आपसी फायदे की बात करनी थी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it