Top
Breaking News
Home > राज्य > दिल्ली > डॉ कुमार विश्वास बोले, तोता किसी का नहीं होता

डॉ कुमार विश्वास बोले, "तोता" किसी का नहीं "होता"

सीबीआई से मिली जानकारी के मुताबिक सीबीआई भी अपना प्राइवेट वकील खड़ा करेगी ताकि चिदंबरम के भारी भरकम वकीलों के समाने सीबीआई का पक्ष कमजोर न पड़ जाए. और आसानी से उन्हें १४ दिन का रिमांड मिल जाए.

 Special Coverage News |  21 Aug 2019 5:18 PM GMT  |  दिल्ली

डॉ कुमार विश्वास बोले,  तोता किसी का नहीं होताKumar Vishwas (File Photo)

देश के जाने माने कवि डॉ कुमार विश्वास ने कहा कि "तोता" किसी का नहीं "होता". उनका यह कहना पूर्व गृह मंत्री पी चिदंबरम की गिरफ्तारी के बाद कही. इससे पहले भी उन्होंने पी चिदंबरम को लेकर एक सलाह दी थी.

डॉ कुमार विश्वास हमेशा अपनी बेबाक बात कहने के आदी माने जाते है. इसलिए उन्होंने कहा कि जाँच राजनीति प्रेरित हो सकती हैं,आज के गृहमंत्री/प्रधानमंत्री के ख़िलाफ़ वर्षों होती रही हैं. लेकिन राजनिति में होकर,देश के पूर्व क़ानून/गृहमंत्री/वित्तमंत्री जी, क़ानून से भागकर आप अपना और अपने दल का पक्ष कमजोर ही कर रहे हैं. निर्दोष हैं तो मैदान में लड़िए.

डॉ कुमार विश्वास ने कहा कि आप भूल गये तोता तो तोता होता लेकिन तोता किसी का नहीं होता है. जब पिंजड़े से निकलता है तो फुर्र उड़ जाता है. उनके कहने का मतलब सीधा है जैसा किया है वैसा ही पाओगे.

बता दें कि आज से आठ साल पहले जब अमित शाह गुजरात के गृहमंत्री थे तब पी चिदंबरम देश के गृहमंत्री थे तब सीबीआई ने उन्हें गिरफ्तार किया था और उनको तीन माह तक जेल में रहना पड़ा था. उसके बाद त्तकालीन गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को सीबीआई ने दो बार गहन पूंछतांछ के लिए बुलाया था. अब अमित शाह गृहमंत्री है और नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री है जबकि पी चिदंबरम अब राज्यसभा सांसद है. अब उनको सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है. उनको गुरुवार को कोर्ट में रिमांड के लिए पेश किया जाएगा.

सीबीआई से मिली जानकारी के मुताबिक सीबीआई भी अपना प्राइवेट वकील खड़ा करेगी ताकि चिदंबरम के भारी भरकम वकीलों के समाने सीबीआई का पक्ष कमजोर न पड़ जाए. और आसानी से उन्हें १४ दिन का रिमांड मिल जाए.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it