दिल्ली

डॉ कुमार विश्वास का केजरीवाल पर सीधा हमला, यु ना सुधरे?

Shiv Kumar Mishra
6 Jan 2020 9:23 AM GMT
डॉ कुमार विश्वास का केजरीवाल पर सीधा हमला, यु ना सुधरे?
x

देश के जाने माने कवि डॉ कुमार विश्वास ने देश के विश्वविद्यालयों में बड़ रही हिंसा, अराजकता और भय के मद्देनज़र देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कैलाश सत्यार्थी के आग्रह का समर्थन भी किया है. या है. जल्द ह्त्क्षेप करके इस मामले का समापन करें.

डॉ कुमार विश्वास ने कहा ने कहा कि वर्तमान संवारने वाली पीढ़ी का राजनैतिक दुरुपयोग सत्ताओं के आने-जाने में सहायक हो सकता है लेकिन इस खेल में अदबद कर शामिल हो रहे दोनों पक्षों को ये भी ध्यान रहे कि एक कुंठित-हताश और नाराज़ वर्तमान उन्हें ही नहीं पूरे देश व समाज को एक नितांत दिशाहीन भविष्य की तरफ़ ले जाएगा.

डॉ कुमार विश्वास ने एक बार फिर से दिल्ली के मुख्यमंत्री को आड़े हाथो लेते हुए कहा है कि यु ना सुधरे इसे तो फिर से सबूत चाहिए. ये बात उन्होंने पीटीआई की खबर को लेकर कही है जिसमें दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि क्या गारंटी है कि पाकिस्तान #CAA के तहत हिंदुओं के रूप में जासूस नहीं भेजेगा.

डॉ कुमार विश्वास ने कहा कैलाश सत्यार्थी के द्वारा कही बात का भी समर्थन किया. जिसमें कैलाश सत्यार्थी ने कहा है कि विश्वविद्यालयों में बड़ रही हिंसा, अराजकता और भय के मद्देनज़र, मैं आदरणीय PMOIndia भाई नरेंद्र मोदी से आग्रह करता हूँ कि वे तुरंत देश भर के विश्वविद्यालयों के छात्र संघों और राष्ट्रीय छात्र संगठनों से सीधा संवाद करें.



Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story