Top
Home > राज्य > दिल्ली > शाहीन बाग़ बना राजनीत का कैंसर: अमानती गुंडे और उसके जोड़ीदार शरजिल इमाम का दांव पड़ा उल्टा - कुमार विश्वास

शाहीन बाग़ बना राजनीत का कैंसर: अमानती गुंडे और उसके जोड़ीदार शरजिल इमाम का दांव पड़ा उल्टा - कुमार विश्वास

आप के संस्थापक रहे डॉ कुमार विश्वास ने संजय सिंह को पहली बार लपेटा

 Shiv Kumar Mishra |  2 Feb 2020 11:47 AM GMT  |  दिल्ली

शाहीन बाग़ बना राजनीत का कैंसर: अमानती गुंडे और उसके जोड़ीदार शरजिल इमाम का दांव पड़ा उल्टा - कुमार विश्वास

दिल्ली विधानसभा चुनाव में इस समय सबसे बड़ा मुद्दा अब शाहीन बाग़ बनता नजर आ रहा है. इस मुद्दे से देखते ही देखते विनर आम आदमी पार्टी अब पिछड़ती नजर आ रही है. अब उसी मुद्दे को शुरू कर आप अब अपने ही जाल में उलझ गई है. इस पर आप के नेता संजय सिंह ने कहा है कि शाहीन बाग़ के समर्थकों को अब अपना आन्दोलन वापस ले लेना चाहिए.

इस बात पर डॉ कुमार विश्वास ने कहा कि जिस अमानती गुंडे और उसके जोड़ीदार शरजिल इमाम से शुरू करवाया था उन्हें ही भेज कर उठवा दो, कह किस से रहे हो ? खुद का दांव जब खुद पर उल्टा पड़ने लगा तो ये बयानबाज़ी? चादर लगी फटने तो प्रसाद लगा बँटने!

बता दें जहां आज ई रिपोर्ट के मुताबिक आम आदमी पार्टी एन सबसे ज्यादा विवादित उम्मीदवारों को टिकिट दिया है जिनके खिलाफ अपराधिक मुकद्दमें दर्ज है. और दिल्ली में साठ प्रतिशत के लगभग इंटर से भी कम शिक्षा पाए हुए उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे है.



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it