Archived

असम में विधायक ने किया महिला से बलात्कार

असम में विधायक ने किया महिला से बलात्कार
x

असम में एक विधायक पर एक महिला ने दो बार बलात्कार करने का आरोप लगाया है. महिला ने कहा है कि उसका पति ही विधायक के पास ले गया और उसके साथ कुकर्म करने के लिए प्रोत्साहित किया. पत्नी ने पुलिस में शिकायत की कि उसके पति ने असम के एक विधायक को उसका दो बार बलात्कार करने में मदद की, जिसके बाद पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार कर लिया.


पुलिस ने बताया कि सात जुलाई को गुवाहाटी के अजारा इलाके से व्यक्ति को गिरफ्तार कर हैलाकांडी में मुख्य न्यायिक मेजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया. महिला के आरोपों पर सुनवाई के बाद पती को मुख्य न्यायिक मेजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया. उसे पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया है.


महिला ने छह जुलाई को पुलिस में शिकायत की थी कि एआईयूडीएफ के विधायक निजाम उद्दीन चौधरी ने हैलाकांडी सर्किट हाउस में 19 मई को और बाद में 23 मई को उसके घर में उसका बलात्कार किया. महिला ने दावा किया कि दोनों ही बार उसके पति ने विधायक को ऐसा करने में मदद की. महिला ने आरोप लगाया कि विधायक ने उसे गुवाहाटी ले जाने का प्रयास किया. जब उसने आत्महत्या की धमकी दी तो उसने अपनी योजना रद्द कर दी. महिला का आरोप है कि उसके पति ने उसे घर से बाहर नहीं जाने दिया. घर में जबरन उसे बंद रखा. इसलिए वह पुलिस में पहले शिकायत दर्ज नहीं करवा पाई.


आलगापुर के विधायक ने इन आरोपों से इनकार किया और कहा यह पूरी तरह से आधारहीन है और मेरे खिलाफ साजिश है. उन्होंने कहा कि महिला और उसका पति अपने परिवार की किसी समस्या के निपटारे के लिए उसने मिले थे और उनका उसके साथ कोई संबंध नहीं है.

Next Story