Top
Home > राज्य > दिल्ली > JNU Violence: स्टूडेंट्स के समर्थन में जेएनयू पहुंची एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण

JNU Violence: स्टूडेंट्स के समर्थन में जेएनयू पहुंची एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण

 Shiv Kumar Mishra |  7 Jan 2020 4:22 PM GMT  |  दिल्ली

JNU Violence: स्टूडेंट्स के समर्थन में जेएनयू पहुंची एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण


जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में स्टूडेंट्स के ख़िलाफ़ हुई हिंसा का कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ विरोध कर चुके हैं और सोशल मीडिया के ज़रिए अपनी बात रख रहे हैं। मुंबई में भी इसको लेकर सेलेब्रिटीज़ ने शांतिपूर्वक प्रोटेस्ट किया। अब एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने जेएनयू स्टूडेंट्स का समर्थन किया है। दीपिका मंगलवार शाम को जेएनयू पहुंची, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में जमकर शेयर की जा रही हैं।

दीपिका अपनी फ़िल्म छपाक को प्रमोट करने के लिए सोमवार से दिल्ली में ही हैं। मंगलवार शाम को उन्होंने जवाहरलाल विश्वविद्यालय पहुंचकर हिंसा के शिकार हुए स्टूडेंट्स से मुलाक़ात की। हालांकि इस दौरान उन्होंने कोई बयान नहीं दिया। एएनआई ने दीपिका की मौजूदगी का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो स्टूडेंट्स के बीच खड़ी नज़र आ रही हैं। नारेबाज़ी हो रही है। हालांकि दीपिका ने इस दौरान चुप्पी साध रखी है।

इससे पहले सोमवार को एनडीटीवी से बातचीत में दीपिका ने जेएनयू मुद्दे पर कहा था- मुझे यह देखकर गर्व होता है कि हम ख़ुद को एक्सप्रेस करने में डर नहीं रहे हैं। चाहे जो नज़रिया हो, लेकिन यह अच्छा है कि लोग देश के भविष्य के बारे में बात कर रहे हैं। रविवार की शाम नकाबपोशों की एक भीड़ ने जेएनयू परिसर में घुसकर स्टूडेंट्स के साथ मारपीट की थी, जिसका विरोध कई स्तरों पर किया जा रहा है। जेएनयू स्टूडेंट्स को बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ का समर्थन भी मिल रहा है। सोमवार को कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने मुंबई में शांतिपूर्वक प्रोटेस्ट किया था, जिसमें अनुराग कश्यप, अनुभव सिन्हा, तापसी पन्नू, विशाल भारद्वाज जैसे सेलेब्रिटी शामिल हुए थे।

बता दें कि दीपिका की फ़िल्म छपाक भी इसी हफ़्ते रिलीज़ हो रही है। मेघना गुलज़ार निर्देशित फ़िल्म एक संवेदनशील कहानी है। छपाक एसिड अटैक सर्वायवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक है और उनके संघर्षों को दर्शाती है। फ़िल्म में विक्रांत मैसी भी अहम भूमिका में दिखेंगे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it