Top
Breaking News
Home > राज्य > दिल्ली > फैमिली शब्द कहने पर कुमार विश्वास केजरीवाल पर बिफर गए!

फैमिली शब्द कहने पर कुमार विश्वास केजरीवाल पर बिफर गए!

फैमिली शब्द यूज करने पर कुमार विश्वास ने केजरीवाल को सुनाई खरी खोटी

 Shiv Kumar Mishra |  21 Jan 2020 11:57 AM GMT  |  दिल्ली

फैमिली शब्द कहने पर कुमार विश्वास केजरीवाल पर बिफर गए!

दिल्ली में विधानसभा चुनाव के नामांकन का आज अंतिम दिन है. सीएम केजरीवाल को सोमवार को अपना नामांकन दाखिल करना था लेकिन कल नहीं कर पाए. मंगलवार यानी आज नामांकन दाखिल करने पहुंचे तो उनसे पहले आल रेड्डी कई लोग पहले से लाइन में लगे हुए थे. इसलिए केजरीवाल अभी भी अपना नामांकन दर्ज नहीं करा पाए है. इस दौरान केजरीवाल ने एक ट्विट किया. तो केजरीवाल ने उन्हें भी अपने परिवार का हिस्सा बताया है. उनके परिवार शब्द प्रयोग करने पर उनके पूर्व साथी रहे और इस कारंवा को इस मुकाम तक पहुँचाने में अहम भूमिका निभाने वाले डॉ कुमार विश्वास भडक गए.

डॉ कुमार विश्वास ने कहा कि फ़ैमिली ? जिस अन्ना को पिता कहा,जिस योगेंद्र यादव को बड़ा भाई कहा, जिस दोस्त को छोटा भाई कहा, उन सब के साथ जैसा षड्यंत्रकारी हत्यारों जैसा व्यवहार किया था, इन बेचारों के साथ भी वैसा ही व्यवहार करोगे क्या ? कम से कम, "परिवार-संस्कार-सरोकार" जैसे शब्दों को तो बख्श दो अब.


बता दें कि इस बात पार डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भी ट्विट करके कहा है कि बीजेपी वालो! चाहे जितनी साज़िश कर लो. अरविंद केजरीवाल को न नोमिनेशन भरने से रोक पाओगे और न ही तीसरी बार दिल्ली का मुख्यमंत्री बनने से रोक पाओगे. बीजेपी ने अरविन्द केजरीवाल से पहले आज 45 उम्मीदवार पर्चे भरने के लिए लाइन में लगा दिए हैं. चुनाव आयोग जानबूझकर हर उम्मीदवार को आधा या एक घंटा दिए जा रहा है, जिसके काग़ज़ पूरे नही है उसे भी, जिसके प्रस्तावक नही है उनको भी, ताकि अरविन्द केजरीवाल को पर्चा भरने से रोका जा सके.तुम्हारी साज़िशें कामयाब नही होंगी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it