दिल्ली

कुमार विश्वास ने लगाई पाकिस्तान के मंत्री को लताड़, क्यों बे पाकिस्तानी पिस्सू?

Shiv Kumar Mishra
31 Jan 2020 1:34 PM GMT
कुमार विश्वास ने लगाई पाकिस्तान के मंत्री को लताड़, क्यों बे पाकिस्तानी पिस्सू?
x

दिल्ली विधानसभा चुनाव में लगातार पाकिस्तान चर्चा में बना हुआ है। इस बीच पाकिस्तान के मंत्री फव्वाद चौधरी के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर दिए बयान को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने करारा जवाब दिया। उनके जवाब पर अरविंद केजरीवाल के निकट सहयोगी रहे कुमार विश्वास ने उनपर तंज किया। कुमार विश्वास ने ट्वीट कर लिखा कि- चुनाव क्या न कराए, जब इसी PM को 'कायर-मनोरोगी' कह रह थे तब यह भेड़िया-धर्मी विनम्रता स्वराज में डाल रखी थी? जब सेना के शौर्य के सबूत मांग कर इसी पाकिस्तान में अपनी जयजयकार करवा रहे थे,सेना के शौर्य को मेरे प्रणाम वाले वीडियो पर अमानती-गुंडा छोड़ रहे थे,तब PM क्या 2G गुप्ता थे?

बता दें कि पाकिस्तानी मंत्री फव्वाद चौधरी ने पीएम मोदी के खिलाफ ट्वीट किया था। जिसमें चौधरी ने सीएए पर प्रदर्शन, गिरती अर्थव्यवस्था और कश्मीर का जिक्र कर पीएम मोदी निशाना साधा था। इसपर केजरीवाल ने जवाब देते हुए कहा था कि- 'नरेंद्र मोदी जी भारत के प्रधानमंत्री है। मेरे भी प्रधानमंत्री है। दिल्ली का चुनाव भारत का आंतरिक मसला है और हमें आतंकवाद के सबसे बड़े प्रायोजकों का हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं। पाकिस्तान जितनी कोशिश कर ले, इस देश की एकता पर प्रहार नहीं कर सकता।'



दिल्ली चुनाव में पाकिस्तान लगातार छाया हुआ है। इससे पहले, आम आदमी पार्टी से बीजेपी में आए और मॉडल टाउन से उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने कहा था कि आठ फरवरी को दिल्ली में भारत और पाकिस्तान का मैच होगा। इसके साथ ही, उन्होंने शाहीन बाग की तुलना मिनी पाकिस्तान से करते हुए कहा था कि दिल्ली में कई मिनी पाकिस्तान हैं। कपिल मिश्रा के इस बयान के बाद भारी बवाल हुआ था। चुनाव आयोग ने ट्वीट से इस ट्वीट को डिलीट करने का कहा था। इसके साथ ही, दिल्ली पुलिस ने कपिल मिश्रा पर केस दर्ज कर लिया था और कपिल मिश्रा पर 48 घंटे के लिए चुनाव प्रचार पर रोक लगा दिया गया था।


Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story