Home > राज्य > दिल्ली > कुमार विश्वास ने कमलेश तिवारी की हत्या पर उठाया सवाल, राजनैतिक दल खामोश क्यों?

कुमार विश्वास ने कमलेश तिवारी की हत्या पर उठाया सवाल, राजनैतिक दल खामोश क्यों?

 Special Coverage News |  19 Oct 2019 12:15 PM GMT  |  दिल्ली

कुमार विश्वास ने कमलेश तिवारी की हत्या पर उठाया सवाल,  राजनैतिक दल खामोश क्यों?

हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari Murder Case) की शुक्रवार को उन्हीं के घर में घुसकर हत्या कर दी गई. इस हत्याकांड की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है.

इस मामले पर कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) ने भी ट्वीट कर राजनीतिक दलों की चुप्पी पर सवाल खड़े किए. उन्होंने लिखा कि दूसरे मज़हब पर दिया उसका बयान क़ानूनी दायरे में अपराध था और उसकी वह सजा भी काट रहा था लेकिन जिस जाहिल तालिबानी सोच ने दिन दहाड़े #KamleshTiwariMurder किया उससे नज़र चुराकर निकलने वाले ये नहीं जानते कि ऐसी कट्टरताओं पर राजनैतिक फ़ायदे के लिए चुप्पी साधना पूरे देश को भारी पड़ता है.



कमलेश तिवारी हत्याकांड में उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. ओपी सिंह ने कहा कि कमलेश तिवारी हत्याकांड मामले में कुल 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया, जिसमें गुजरात से तीन और यूपी से दो लोगों को कमलेश की पत्नी के FIR के बाद गिरफ्तार किया. यूपी से पकड़े गए दोनों आरोपी मौलाना अनवरुल हक और मुफ्ती नईम कासिम बिजनौर जिले से है.

उन्होंने कहा कि हत्या के पीछे कमलेश तिवारी का 2015 में दिया गया एक बयान था. पुलिस ने गुजरात से जिन लोगों को हिरासत में लिया है उसमें मौलाना मोहसिन शेख, फैजान और राशिद अहमद पठान को गिरफ्तार किया है. हिरासत में लिए गए तीनों लोग सूरत के रहने वाले हैं. पुलिस फिलहाल इन सभी से पूछताछ कर रही है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top