दिल्ली

कुमार विश्वास के जबाब से बिलबिला जायेंगे केजरीवाल, गुंडे बिठाओ तुम तो हटाएगा कौन?

Shiv Kumar Mishra
27 Jan 2020 9:57 AM GMT
कुमार विश्वास के जबाब से बिलबिला जायेंगे केजरीवाल, गुंडे बिठाओ तुम तो हटाएगा कौन?
x
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शाहीन बाग़ के बारे में किए गए ट्वीट पर डॉ कुमार विश्वास ने पलटवार किया है.

नई दिल्ली. नागरिकता संशोधन कानून और NRC के खिलाफ दिल्‍ली के शाहीन बाग इलाके में महीने भर से भी ज्‍यादा समय से चल रहे विरोध-प्रदर्शन पर देश की राजधानी की राजनीति गरमा गई है. दरअसल, विरोध-प्रदर्शनों की वजह से इस मार्ग का इस्‍तेमाल करने वाले लोगों को दिक्‍कतों का सामना करना पड़ रहा है. बीजेपी इसके लिए लगातार दिल्‍ली सरकार को जिम्‍मेदार ठहरा रही है. सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर बीजेपी के आरोपों पर पलटवार किया था.

अब उनके ही पूर्व सहयोगी और आप के संस्‍थापकों में से एक कुमार विश्‍वास ने सीएम केजरीवाल पर इस मुद्दे को लेकर तीखा हमला बोला है. उन्‍होंने सीएम केजरीवाल के ट्वीट को रीट्वीट कर लिखा है, 'अपने अमानती-गुंडे को भेजकर बिठाओ तुम और उठाएं दूसरे?'



मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शाहीन बाग मामले में विपक्षी दलों पर गंदी राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि संविधान के तहत विरोध-प्रदर्शन करना अधिकार है, लेकिन इसके कारण आम लोगों को परेशानी नहीं होनी चाहिए.

शाहीन बाग में एक महीने से भी ज्‍यादा समय से प्रदर्शनकारी सड़क पर बैठकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, जिससे यह मार्ग बंद हो गया है और इस रास्ते से आवाजाही बिल्‍कुल ठप पड़ गई है. इससे इस रास्ते से आने-जाने वाले लोग परेशान हो गए हैं. बीजेपी इस मामले में शुरू से ही दिल्‍ली सरकार पर हमलावर रही है. अब सीएम केजरीवाल ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि, 'जाइए इजाजत दे दी है, अब एक घंटे में इस रास्‍ते को खुलवाइए'.

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story