Breaking News
Home > राज्य > दिल्ली > लेडी कॉन्स्टेबल ने चैट पर मीठी बातें कर बदमाश को बुलाया, फिर दबोचा..ऐसे बिछाया गया था जाल

लेडी कॉन्स्टेबल ने चैट पर मीठी बातें कर बदमाश को बुलाया, फिर दबोचा..ऐसे बिछाया गया था जाल

बदमाश की गर्लफ्रेंड का मोबाइल फोन लेकर बिछाया गया था जाल

 Special Coverage News |  16 Oct 2019 6:18 AM GMT  |  दिल्ली

लेडी कॉन्स्टेबल ने चैट पर मीठी बातें कर बदमाश को बुलाया, फिर दबोचा..ऐसे बिछाया गया था जाल

नई दिल्ली : कारोबारियों या नामचीन लोगों से जुड़े स्कैंडल तो अक्सर सामने आते रहे हैं लेकिन दिल्ली पुलिस ने पहली बार एक गैंग को दबोचने के लिए अनोखे तरीके का सहारा लिया। महिला कॉन्स्टेबल ने एक कुख्यात बदमाश को मीठी बातों में उलझाया। गर्लफ्रेंड का नाम लेकर चैटिंग की। भेष बदलकर मिलने का टाइम और जगह फिक्स कर ली। जैसे ही बदमाश बताई गई जगह पर पहुंचा, मुंडका थाने की पुलिस ने उसे दबोच लिया। उसके बयान पर दो साथी भी पकड़ लिए।

डीसीपी के मुताबिक, गुरुवार को मुंडका इलाके में एक कैब लूटी गई थी। इस केस को सुलझाने के लिए मोबाइल कॉल रिकॉर्ड खंगाले गए तो एक आरोपी सोमवीर की कथित गर्लफ्रेंड का पता लगा। पुलिस ने गर्लफ्रेंड का मोबाइल ले लिया। मोबाइल एक महिला कॉन्स्टेबल को दिया, जिसने सोमवीर से चैटिंग की।

सोमवीर को अहसास कराया कि वह उससे मिलने को बेताब है। भरोसा होने पर सोमवीर ने मिलने का टाइम और जगह तय की। पुलिस ने पहले ही पहुंचकर वहां घेराबंदी कर ली। जैसे ही सोमवीर वहां आया, पुलिस ने उसे दबोच लिया। उसकी निशानदेही पर उसके साथी प्रदीप और मनोज भी गिरफ्तार कर लिए।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top