दिल्ली

LIVE UPDATE Death toll rises to 38 : दिल्ली हिंसा में मौत का आंकड़ा अब 38 हुआ, अब हिंदू मुस्लिम एकता की दलील दी जायेगी!

Shiv Kumar Mishra
27 Feb 2020 2:40 PM GMT
LIVE UPDATE Death toll rises to 38 : दिल्ली हिंसा में मौत का आंकड़ा अब 38 हुआ, अब हिंदू मुस्लिम एकता की दलील दी जायेगी!
x
अब सब शांत है और हिंदू मुस्लिम एकता की बात की जाएगी.

अभी अभी मिली ताजा जानकारी के मुताबिक़ दिल्ली हिंसा में मौत का आंकड़ा एक बार फिर बढ़ता नजर आ रहा है. अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार अब गुरु तेग बहादुर अस्पताल दिलशाद गार्डन में ३४ , लोक नायक जयप्रकाश नारायण अस्पताल में तीन और जगप्रवेश चन्द्र अस्पताल में एक मौत हो चुकी है. मतलब अब दिल्ली में अड़तीस लोग इस हिंसा की भेंट चढ़ चुके है.

हंसती खेलती दिल्ली में एक बार फिर आग लगी तो तीन दिन तक बुझने का नाम नहीं ले रही थी. लेकिन जब आग की लपटें थमी तो उत्तर पूर्वी दिल्ली अपना रंग खो चुकी थी. जो दिल्ली रंगीन नजर आ रही थी वो दिल्ली धुंए से काली और भद्दी नजर आ रही थी. राख के अम्बार के पास लोग अपने गायब हुए परिजनों को तलाशते भी नजर आ रहे है. क्योंकि अभी जो लोग गायब है उनकी तस्दीक नहीं हो पा रही है. आंकड़ा मौत का अभी और भी बढ़ सकता है. क्योंकि घायलों की संख्या काफी है.

अब सब कुछ शांत होता तो नजर आ रहा है लेकिन अब दिल्ली में खामोशी छा गई है. कुछ लोग जरुर चहल कदमी करते नजर आ रहे है जो अपना सामान समेटे अपने घर जाने की फिराक में है. हिंदू है वो अपने देवी देवता का आशीर्वाद मानकर अपना पुनर्जन्म मान रहे है तो मुसलमान अपना अल्लाह का सुकराना. अब सब शांत है और हिंदू मुस्लिम एकता की बात की जाएगी.

Next Story