Breaking News
Home > राज्य > दिल्ली > चालान के डर से कैब में कंडोम रख रहे हैं ड्राइवर, पुलिस ने बताया क्या है नियम

चालान के डर से कैब में कंडोम रख रहे हैं ड्राइवर, पुलिस ने बताया क्या है नियम

वहीं इस मामले को लेकर विशेष पुलिस आयुक्त (यातायात) ताज हसन ने सही नियम बताया है.

 Special Coverage News |  21 Sep 2019 1:28 PM GMT  |  दिल्ली

चालान के डर से कैब में कंडोम रख रहे हैं ड्राइवर, पुलिस ने बताया क्या है नियम

दिल्ली में आजकल कैब ड्राइवर कंडोम रखकर घूम रहे हैं. इसको लेकर कैब ड्राइवरों का कहना है कि कंडोम नहीं रखने से उनका चालान कट सकता है. वहीं इस मामले को लेकर विशेष पुलिस आयुक्त (यातायात) ताज हसन ने सही नियम बताया है.

ताज हसन का कहना है कि मोटर व्हीकल एक्ट में कंडोम को लेकर किसी तरह की कोई बात नहीं है. उनका कहना है कि ड्राइवरों पर फर्स्ट एड बॉक्स में कंडोम नहीं रखने के लिए कोई चालान नहीं काटा जा रहा है.

दिल्ली के कैब ड्राइवरों का कहना है कि वे फर्स्ट एड बॉक्स में दवाओं के अलावा कंडोम भी रखते हैं. बॉक्स में कंडोम न रखने पर दिल्ली पुलिस उनका चालान काट रही है. ड्राइवरों का कहना है कि उन्होंने पुलिस से इसकी वजह नहीं पूछी लेकिन फर्स्ट एड बॉक्स में कंडोम न रहने पर उनका चालान काट दिया जाता है.



कैब ड्राइवर रमेश, सचिन और राजेश ने कहा, कंडोम का इस्तेमाल सुरक्षित सेक्स के लिए किया जाता है. अगर कार में प्रेशर पाइप फट जाता है, तो कंडोम कुछ समय के लिए रिसाव को रोक सकता है. यदि बारिश होती है, तो यह जूते को कवर कर सकता है. चोट लगने की स्थिति में भी मददगार साबित होता है. ट्रैफिक पुलिस को कंडोम के उपयोग की जानकारी नहीं है. जब हम उन्हें बताते हैं तो वे हंसते हैं.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top