Top
Breaking News
Home > राज्य > दिल्ली > अलका के लिए आत्ममुग्ध बौने ने नया अमानती-कटप्पा चुना - डॉ कुमार विश्वास

अलका के लिए आत्ममुग्ध बौने ने नया "अमानती-कटप्पा" चुना - डॉ कुमार विश्वास

 Special Coverage News |  3 April 2019 10:34 AM GMT  |  दिल्ली

अलका के लिए आत्ममुग्ध बौने ने नया अमानती-कटप्पा चुना - डॉ कुमार विश्वास

हिंदी के प्रोफेसर कवि डॉ कुमार विश्वास के शब्दों का कोई तोड़ नहीं होता है. इस बार उनका निशाना आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज की और है. जिन्हें उन्होंने कट्प्पा की संज्ञा दी है.अभी उनका और आप विधायक अलका लांबा का ट्विटर युद्ध हुआ है. इस पार कुमार विश्वास ने यह बात कही है.

कुमार विश्वास ने कहा कि तो अलका के लिए आत्ममुग्ध बौने ने नया "अमानती-कटप्पा" चुना है. अगली बार अपने किसी दूसरे महारथी की हत्या के लिए फिर एक नया "कटप्पा" लाएगा. इस नष्टप्राय माहिष्मति की ये असुरक्षित शिवगामी, नष्ट होने से बस दो ही क़दम दूर है. पहला क़दम लोकसभा, फिर विधानसभा. मतलब लोकसभा और विधानसभा में आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगने वाला है.


आम आदमी पार्टी के दो विधायकों के बीच ट्विटर पर जंग छिड़ गई. अलका लांबा और सौरभ भारद्वाज के बीच मंगलवार को ट्विटर पर खूब जुबानी जंग देखने को मिली. यह जुबानी जंग मंगलवार को कांग्रेस का घोषणापत्र जारी होने के बाद देखने को मिली. अलका लांबा ने आम आदमी पार्टी (आप) के दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने की मांग पर सवाल खड़ा कर दिया. उनके ऐसा करते ही आप विधायक सौरभ भारद्वाज के साथ ट्विटर पर जंग छिड़ गई.


अलका लांबा ने कहा कि हर पार्टी का अपना घोषणा पत्र होता है, कांग्रेस के घोषणा पत्र में पॉन्डिचेरी को तो पूर्ण राज्य देने की बात है, पर दिल्ली को लेकर कोई बात नही है, साफ है कि कांग्रेस के लिये अब दिल्ली-पूर्ण राज्य मुद्दा नही रहा. वहीं आप इसी मुद्दों को अपना प्रमुख मुद्दा बना रही है. अलका ने गठबंधन पर सवाल किया है. उन्होंने आगे लिखा कि गठबंधन कैसे होगा? अलका के इस ट्वीट पर सौरभ भारद्वाज ने लिखा कि आप क्या चाहती हैं? पूर्ण राज्य या...

इस पर अलका लांबा पर सौरभ भरद्वाज के हमले से आहत होकर डॉ कुमार विश्वास ने यह बात कही. अब इस बात का लोग अपने हिसाब से मतलब जरुर निकालेंगे. लेकिन कुमार के बात कहने का अपना तरीका है.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it