Archived

PNB घोटाला: नीरव मोदी के वकील बोले, 2G और बोफोर्स जैसा ही होगा इस केस का हाल

Arun Mishra
20 Feb 2018 7:03 AM GMT
PNB घोटाला: नीरव मोदी के वकील बोले, 2G और बोफोर्स जैसा ही होगा इस केस का हाल
x
Nirav Modi (File Photo)
विजय अग्रवाल का कहना है कि इस मामले में उनके मुवक्किल पर कानूनन कोई अपराध साबित नहीं होगा।
नई दिल्ली : देश के दूसरे सबसे बड़े सार्वजनिक बैंक पंजाब नेशनल बैंक में करीब 11500 करोड़ के घोटाले ने पूरे देश हलचल मचा कर रख दी है। इस घोटाले के मुख्य आरोपी हीरा कारोबारी नीरव मोदी है। अब नीरव मोदी को लेकर रोज नए खुलासे हो रहे हैं।
नीरव मोदी की ओर से बचाव पक्ष के वकील विजय अग्रवाल ने दावा किया है नीरव मोदी के खिलाफ 11,400 करोड़ रुपए के बैंक घोटाला केस का भी कानून की अदालत में वैसा ही अंजाम होगा जैसा कि बोफोर्स और 2जी मामलों का हुआ। 2जी और बोफोर्स मामले की तरह यह केस भी ऐसे ही खत्म हो जाएगा। यानी इस केस में भी अभियोजन पक्ष को मुंह की खानी पड़ेगी।
विजय अग्रवाल का कहना है कि इस मामले में उनके मुवक्किल पर कानूनन कोई अपराध साबित नहीं होगा। एजेंसिया सिर्फ मीडिया मे शोर मचा रही हैं, लेकिन वो अदालत में उन पर कोई भी अपराध साबित नहीं कर पाएंगी। अग्रवाल ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि नीरव मोदी निर्दोष साबित होंगे।

इस पहले पीएनबी घोटाले पर आरोपी नीरव मोदी ने पंजाब नेशनल बैंक प्रबंधन को इस संबंध में एक चिट्ठी लिखी है। इस चिट्ठी में नीरव ने कहा है कि बैंक ने ये मामला सार्वजनिक कर बकाया वापसी के सभी रास्ते बंद कर दिए हैं।
ये चिट्ठी 15-16 फरवरी को लिखी गई है. चिट्ठी में नीरव मोदी ने ये भी कहा है कि उनके ऊपर बकाया रकम बढ़ाकर बताई गई है। चिट्ठी में ये भी लिखा गया है कि बकाया रकम 5000 करोड़ से कम है। उन्होंने साफ लिखा कि अब वो इसे चुकाने की स्थिति में नहीं हैं।

Next Story