Top
Home > राज्य > दिल्ली > निर्भया के माँ बाप ने पीएम मोदी से , बहुत हुआ नारी पर वार, अबकी बार मोदी सरकार, मेरी बेटी की मौत पर खामोश क्यों?

निर्भया के माँ बाप ने पीएम मोदी से , बहुत हुआ नारी पर वार, अबकी बार मोदी सरकार, मेरी बेटी की मौत पर खामोश क्यों?

आशा देवी ने कहा कि पीएम मोदी आपने 2014 में कहा था कि अब बहुत हुआ नारी पर वार, अबकी बार मोदी सरकार...साहब मैं आपसे हाथ जोड़कर कहना चाहूंगी कि बच्ची की मौत के साथ मजाक मत होने दीजिए और चारों को फांसी पर लटकाइए.

 Shiv Kumar Mishra |  18 Jan 2020 8:03 AM GMT

निर्भया के माँ बाप ने पीएम मोदी से , बहुत हुआ नारी पर वार, अबकी बार मोदी सरकार, मेरी बेटी की मौत पर खामोश क्यों?

निर्भया के दोषियों की फांसी में बार-बार हो रही देरी पर निर्भया की मां ने आदमी आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी पर बेहद नाराजगी जताई है. AAP और BJP का नाम लिए बिना निर्भया की मां ने बिलखते हुए कहा कि जब 2012 में उनकी बेटी के दरिंदों ने वहशीपन किया था उस वक्त इन दोनों दलों के लोगों ने सिर पर काली पट्टी बांधी और हाथ में तिरंगा लेकर प्रदर्शन किया था.

लगभग सात सालों से अपनी बेटी को इंसाफ देने के लिए लड़ रहीं निर्भया की मां ने कहा कि 2012 में काली पट्टी बांधने वाले और तिरंगा लहराने वाले लोग उनकी बेटी की मौत के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं. निर्भया की मां ने कहा कि कोई कह रहा है कि फांसी की सजा AAP ने रोक दी, कोई कह रहा है कि हमें पुलिस दे दीजिए, हम दो दिन में दिखा देंगे.

AAP-BJP में वार पलटवार

बता दें कि दिल्ली के डिप्टी सीएम और आप नेता मनीष सिसोदिया ने कहा था कि दिल्ली पुलिस आप सरकार को दो दिन के लिए दे दी जाए, निर्भया के दोषियों को हम फांसी चढ़वा देंगे. इससे पहले केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता प्रकाश जावड़ेकर ने कहा था कि निर्भया के दोषियों को फांसी में देरी के पीछे AAP सरकार की लापरवाही है.



'दोनों के बीच पिस रही हूं'

शुक्रवार को बेहद दुखी मन से निर्भया की मां ने कहा, "अबतक मैं पॉलिटिक्स की बात नहीं करती थी...सबसे दूर होकर सिर्फ हाथ जोड़कर इन लोगों के पास गई...कानून से इंसाफ मांगा...अब मैं जरूर कहना चाहूंगी कि जब 2012 में घटना हुई...हाथ में तिरंगा लिया, काली पट्टी बांधी...और महिलाओं की सुरक्षा के लिए खूब रैलियां की...खूब नारे लगाए...आज यही लोग उस बच्ची की मौत के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं...कोई कह रहा है AAP ने रोक दिया...कोई कह रहा है पुलिस दे दीजिए मैं दो दिन में दिखाउंगा. मैं अब जरूर कहना चाहूंगी कि ये अपने फायदे के लिए उनकी फांसी को रोके हैं...हमें इस बीच में मोहरा बनाया...इन दोनों जनों के बीच में मैं पिस रही हूं"

हाथ जोड़कर पीएम मोदी से अपील

आशा देवी ने पीएम नरेंद्र मोदी से भावुक अपील की और कहा कि वे निर्भया को इंसाफ दिलाएं. आशा देवी ने कहा, "पीएम मोदी आपने 2014 में कहा था कि अब बहुत हुआ नारी पर वार, अबकी बार मोदी सरकार...साहब मैं आपसे हाथ जोड़कर कहना चाहूंगी कि जिस तरह से आप दोबारा सरकार में आए हैं... जिस तरह आपने हजारों काम किया...धारा 370 हटाया...तीन तलाक हटाया...इस कानून को संशोधन करिए...आपसे मैं हाथ जोड़कर कहना चाहती हूं कि बच्ची की मौत के साथ मजाक मत होने दीजिए और चारों को फांसी पर लटकाइए."

अब 1 फरवरी को फांसी

दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने निर्भया गैंगरेप केस के चारों दोषियों के लिए नया डेथ वारंट कोर्ट जारी कर दिया है. चारों दोषियों को अब 1 फरवरी सुबह 6 बजे फांसी दी जाएगी. पहले चारों दोषी विनय, मुकेश, पवन और अक्षय को 22 जनवरी को फांसी दी जानी थी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it