Top
Home > राज्य > दिल्ली > दिल्ली: पटपड़गंज इलाके की तीन मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, एक की मौत

दिल्ली: पटपड़गंज इलाके की तीन मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, एक की मौत

फिलहाल मौके पर दमकल की 35 गाड़िया मौजूद हैं.

 Arun Mishra |  9 Jan 2020 3:50 AM GMT  |  दिल्ली

दिल्ली: पटपड़गंज इलाके की तीन मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, एक की मौत
x

नई दिल्ली : पिछले कुछ दिनों में दिल्ली में आग लगने की कई घटनाएं सामने आई. गुरुवार को भी पटपड़गंज इलाके में भीषण आग लग गई. इसमें एक व्यक्ति की मौत होने की खबर है. ये आग तीन मंजिला इमारत में लगी है. दरअसल ये तीन मंजिला इमारत एक छपाई फैक्ट्री है जो पटपड़गंज के इंडस्ट्रियल इलाके में स्थित है. आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. फिलहाल मौके पर दमकल की 35 गाड़िया मौजूद हैं.



जानकारी के मुताबिक आग सबसे पहले ग्राउंड फ्लोर पर लगी और फिर धीरे-धीरे तीसरे फ्लोर तक पहुंच गई. बता दें, इससे पहले भी दिल्ली में आग लगने की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं.

इससे पहले उत्तर पश्चिम दिल्ली के पीरागढ़ी क्षेत्र में गुरुवार को बैट्री की एक फैक्ट्री में आग लग गई थी और इसके बाद फैक्ट्री का एक बड़ा हिस्सा भीषण धमाके के साथ ध्वस्त हो गया. हादसे में एक दमकलकर्मी की मौत हो गई जबकि 14 अन्य दमकल कर्मचारी घायल हो गए. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि इमारत से कम से कम 18 लोगों को बचाया गया जिनमें इमारत की देखभाल करने वाले दो लोग व एक चौकीदार शामिल हैं. मृत दमकलकर्मी की पहचान अमित बालियान (20) के तौर पर हुई है, उसे घायल अवस्था में श्री बालाजी एक्शन मेडिकल इंस्टीट्यूट में भर्ती कराया गया था.. इस हादसे में एक के गंभीर रूप से घायल होने की खबर भी है जिसे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it