Home > राज्य > दिल्ली > ओवैसी की पार्टी के सांसद को एनसीपी के कार्यकर्ताओं ने गिरा गिरा कर मारा

ओवैसी की पार्टी के सांसद को एनसीपी के कार्यकर्ताओं ने गिरा गिरा कर मारा

 Special Coverage News |  22 Oct 2019 5:41 AM GMT  |  मुंबई

ओवैसी की पार्टी के सांसद को एनसीपी के कार्यकर्ताओं ने गिरा गिरा कर मारा

ELECTIONS NEWS 2019:महाराष्ट्र के औरंगाबाद से असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के सांसद इम्तियाज जलील सोमवार (21 अक्टूबर, 2019) को सेंट्रल विधानसभा क्षेत्र में मतदान के दौरान NCP और उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प में घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि घटना में सांसद को मामूली चोटें आई हैं। स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना कटकट गेट क्षेत्र में एक पोलिंग बूथ पर घटी।

खबर के मुताबिक MIM कार्यकर्ताओं और नेशनालिस्ट कांग्रेस पार्टी (NCP) कार्यकर्ताओं के बीच जब झड़प चल रही थी तब सासंद ने इसमें हस्तक्षेप किया। इसी बीच अज्ञात लोगों ने उनपर भी हमला कर दिया। डिप्टी पुलिस कमिश्नर राहुल खंडे ने बताया कि घटना में सांसद को मामूली चोटें आई हैं, हालांकि स्थिति नियंत्रण में थी। उल्लेखनीय है कि मतदान के दौरान लोटकरनजा, हरसूल और बैजीपुरा में भी झगड़े की खबरें मिलीं। औरंगाबाद सेंट्रल से MIM उम्मीदवार नासिर सिद्दीकी एनसीपी उम्मीदवार अब्दुल कादिक के खिलाफ चुनावी मैदान में हैं।



बता दें कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत, मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस, राकांपा प्रमुख शरद पवार, शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे, क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर, पूर्व राष्ट्रपति प्रतिभा पाटिल और मनसे प्रमुख राज ठाकरे, बॉलीवुड फिल्म स्टार शाहरूख खान, सलमान खान, करीना कपूर, दीपिका पादुकोन, रितिक रोशन, आमिर खान, माधुरी दीक्षित नेने, लारा दत्ता सहित कई हस्तियों ने भी अपने मताधिकार का उपयोग किया।

अभिनेता ऋतेश देशमुख ने पत्नी जेनेलिया के साथ लातूर जिले में वोट डाला जहां ऋतेश के भाई और पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत विलासराव देशमुख के पुत्र अमित और धीरज कांग्रेस उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं। केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी मुंबई में एक मतदान केंद्र के बाहर करीब 93 वर्ष के एक व्यक्ति का हाथ थामे नजर आईं। (भाषा इनपुट)

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top