दिल्ली

पीएम मोदी राम लीला मैदान में आज एक रैली को संबोधित करेंगे, इन रोड़ों पर जाने से बचें

Special Coverage News
22 Dec 2019 3:23 AM GMT
पीएम मोदी राम लीला मैदान में आज एक रैली को संबोधित करेंगे, इन रोड़ों पर जाने से बचें
x
रामलीला मैदान में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में शामिल होने के लिए भी सुबह 10 बजे से लोग पहुंचने शुरू हो जाएंगे। इसे देखते हुए रामलीला मैदान के आस-पास के रास्तों पर गाड़ियों की एंट्री रोकी जाएगी। केवल पैदल चलने वाले ही इन रास्तों पर जा सकेंगे।

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी राम लीला मैदान में आज एक रैली को संबोधित करेंगे, पीएम की रैली की घोषणा के बाद इलाके में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। पुरे इलाके की अच्छी तरह से तालाशी ली जा रही है।

अगर आप रविवार की सुबह घर से बाहर जा रहे हैं तो थोड़ा संभल कर निकलें। कहीं ऐसा ना हो कि आपको रूट डायवर्जन की वजह से जाम में फंसना पड़े। साउथ दिल्ली में सुबह जहां हाफ मैराथन होने वाली है, वहीं दोपहर में रामलीला मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली होनी है। इसमें हजारों की तादाद में लोग शामिल होंगे। इन दोनों आयोजनों के चलते साउथ, सेंट्रल और नॉर्थ दिल्ली में कई जगहों से ट्रैफिक डायवर्जन किया गया है। ऐसे में लोगों कुछ दिक्कत हो सकती है। खासतौर से नई दिल्ली रेलवे स्टेशन जाने वालों को परेशानी झेलनी पड़ सकती है। ट्रैफिक पुलिस ने अजमेरी गेट की बजाय पहाड़गंज की तरफ से नई दिल्ली स्टेशन जाने की सलाह दी है।

रामलीला मैदान में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में शामिल होने के लिए भी सुबह 10 बजे से लोग पहुंचने शुरू हो जाएंगे। इसे देखते हुए रामलीला मैदान के आस-पास के रास्तों पर गाड़ियों की एंट्री रोकी जाएगी। केवल पैदल चलने वाले हीPM की रैली आज, ड्रोन और CCTV कैमरों से रहेगी नजर

तैयारी पूरी, l एक लाख से ज्यादा लोगों के आने की उम्मीद

3500 बसों से दिल्ली के अलग-अलग इलाकों से लोगों को लाने का इंतजाम

इसके चलते ट्रैफिक रहेगा प्रभावित, डायवर्जन सुबह 10 बजे से दोपहर 2-3 बजे तक रहेगा

इन रास्तों पर जा सकेंगे। इसकी वजह से सुबह 10 बजे से दोपहर 2-3 बजे के बीच मिंटो रोड, कनॉट प्लेस, डीडीयू मार्ग, जवाहरलाल नेहरू मार्ग, राजघाट, रिंग रोड, आईटीओ, कोटला रोड, रंजीत सिंह मार्ग, बाराखंभा रोड, विवेकानंद मार्ग और कमला मार्केट से पहाड़गंज के बीच ट्रैफिक प्रभावित रहेगा।

हाफ मैराथन भी आज

ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक, रविवार की सुबह जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम से बॉर्न टु रन' हाफ मैराथन निकलेगी। यह साउथ और नई दिल्ली के कुछ प्रमुख रास्तों से गुजरेंगे। इस दौरान कुछ रास्तों को ट्रैफिक के लिए बंद किया जाएगा। ऐसे में रविवार सुबह 6 बजे से 9 बजे के बीच भीष्म पितामह मार्ग, लोधी रोड, महर्षि रमण मार्ग, सीजीओ कॉम्प्लेक्स एरिया, लोदी रोड फ्लाईओवर के आस-पास से ट्रैफिक को डायवर्ट किया जा सकता है। ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को सुब्रह्मण्यम भारती मार्ग, लाला लाजपत राय मार्ग, अरविंदो मार्ग, लोधी रोड और महर्षि रमण मार्ग से बचकर निकलने की सलाह दी है। इस दौरान आस-पास के रास्तों से ट्रैफिक को दूसरे रास्तों पर डायवर्ट किया जाएगा या बैरिकेड लगाकर रोका जाएगा।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story