दिल्ली

दिल्ली में सेक्स रैकेट पर महिला आयोग की LIVE रेड : स्पा में रेट लिस्ट के साथ लड़कियों की अश्लील तस्वीरें देख उड़े होश

Special Coverage News
12 Sep 2019 6:34 AM GMT
दिल्ली में सेक्स रैकेट पर महिला आयोग की LIVE रेड : स्पा में रेट लिस्ट के साथ लड़कियों की अश्लील तस्वीरें देख उड़े होश
x
दिल्ली महिला आयोग इससे पहले नवादा, मधु विहार, राजौरी गार्डन और पंजाबी बाग के स्पा का भी निरीक्षण कर चुकी है। द्वारका मामले में एफआईआर दर्ज हो चुके हैं।

दिल्ली में मसाज और स्पा पार्लरों की आड़ में रोजाना सेक्स रैकेट का खुलासा हो रहा है। कल दिल्ली महिला आयोग की टीम ने फिर से ऐसे ही एक अड्डे पर छापा मारा। इस मकान के अंदर पहला कदम रखते साथ ही ये तो साफ समझ आ गया कि मसाज पार्लर के नाम पर यहां खुल्लमखुल्ला सेक्स रैकेट चल रहा है। महिला आयोग की टीम ये देखकर दंग रह गई कि इन धंधेबाजों को कायदे कानून और पुलिस का रत्तीभर डर नहीं है, ग्राहकों को लुभाने के लिए इन लोगों ने सेक्स के धँधे का पूरा मेन्यू कार्ड बना रखा था।

आयोग का कहना है कि स्पा में और उसकी वेबसाइट में सर्विस और रेट लिस्ट के साथ लड़कियों की अश्लील तस्वीरें साफ देखी जा सकती हैं। आयोग का कहना है कि उसे इस स्पा की शिकायत मिली थी और उसने क्राइम ब्रांच से बुधवार को मदद मांगी और बुराड़ी के संत नगर में जाकर इस स्पा में छापा मारा गया।

आयोग की चीफ स्वाति मालिवाल ने बताया, हमें लगातार दिल्ली के स्पा के खिलाफ शिकायतें मिल रही हैं। मामले में हमें क्राइम ब्रांच ने तुरंत साथ दिया। क्राइम ब्रांच की टीम के साथ जब बुराड़ी के स्पा में घुसे तो इसकी सर्विस लिस्ट देखकर हैरान रह गए। लड़कियों की अश्लील तस्वीरें स्पा में भी और इसकी वेबसाइट में भी रेट लिस्ट और सर्विस के साथ थीं।

इस स्पा में तहखाने थे। चार लड़कियां मिलीं, जो 3 कस्टमर के साथ थीं। आयोग का कहना है कि स्पा में कंडोम भी मिले। दिल्ली महिला आयोग इससे पहले नवादा, मधु विहार, राजौरी गार्डन और पंजाबी बाग के स्पा का भी निरीक्षण कर चुकी है। द्वारका मामले में एफआईआर दर्ज हो चुके हैं।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story