Home > राज्य > दिल्ली > उन्नाव मामले में नेता मिले हंसते और गांधी थे आज भी दुखी क्योंकि?

उन्नाव मामले में नेता मिले हंसते और गांधी थे आज भी दुखी क्योंकि?

 Special Coverage News |  31 July 2019 6:34 AM GMT  |  उन्नाव

उन्नाव मामले में नेता मिले हंसते और गांधी थे आज भी दुखी क्योंकि?

उन्नाव रेप केस को लेकर समाजवादी पार्टी के महासचिव और नेता राज्यसभा प्रो रामगोपाल यादव के नेतृत्व में सभी राज्यसभा सांसदों ने राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी की मूर्ति के सामने धरना दिया. लेकिन जिस गमगीन बात के लिए धरना दिया गया उसमें देश की जानी मानी फ़िल्मी हस्ती और एक महिला होने के नाते जया बच्चन भी हंसती नजर आ रही थी जिन्हें सोशल मिडिया पर ट्रोल भी कर दिया गया.

महासचिव रामगोपाल भी खुश नजर आ रहे थे लेकिन यह समझ में नहीं आया जिस बेटी को सम्मान दिलाना और न्याय की बात करते करते ये नेता खिलखिला कर हंस क्यों रहे है. क्या मर्यादा नाम की चीज अब देश में बची नहीं है. समाजवादी पार्टी अब खुद को बचाने के लिए कोई काम नहीं कर रही है बल्कि खुद को नेस्तनाबूद करने पर उतारू दिख रही है. चूँकि सपा, बसपा और कांग्रेस समेत अन्य पार्टियाँ आज भी वही गलती दोहरा रही है. जिससे इनका अस्तित्व समाप्ति की और जा रहा है.

अब सोशल मीडिया का जमाना है. आप सबके वजह से सरकार बैकफुट नहीं आई है सरकार सोशल मिडिया पर हो रही जग हसाई से आई है. आप लोग तो खुद अपनी जग हसाई करा रहे हो. अब इस मौके पर भी जब एक महिला होने के नाते आपकी नेता की हंसी नहीं रुक रही है तब आप अपने को बैकफुट पर क्यों ले जारहे हो. जब आपके नेता ने एक शब्द गलत कहा तो बीजेपी की महिला सांसदों ने बिना मांफी मांगे सदन में प्रवेश नहीं करने दिया जबकि आप अपने हाथ में आये अमोघ शस्त्र को भीं हंस कर गंवा दिए.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top