Top
Home > राज्य > दिल्ली > एक ही खबर लगातार, आखिर पचासवीं बार भी इंकार - कुमार विश्वास

एक ही खबर लगातार, आखिर पचासवीं बार भी इंकार - कुमार विश्वास

 Special Coverage News |  10 April 2019 1:44 AM GMT  |  दिल्ली

एक ही खबर लगातार, आखिर पचासवीं बार भी इंकार - कुमार विश्वास

दिल्ली की राजनीति को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. अब दिल्ली में त्रिकोणीय मुकाबला हो सकता है. सूत्रों के मुताबिक गठबंधन की बातचीत टूटने के कगार पर है. अगले 24 घन्टे बेहद अहम है इस दिल्ली की राजनीत में.


इस की जानकारी जब आम आदमी पार्टी संस्थापक सदस्य और देश के युवाओं की धड़कन बन चुके कुमार विश्वास ने एक बार सबको आड़े हाथों लिया है. उन्होंने पार्टी पुरोधाओं पर हमला करते हुए कहा है कि एक ही खबर लगातार आ रही है. कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी से गठबंधन से इंकार कर दिया है. लेकिन अब तो हद हो गई यार पचासवीं बार भी इंकार कर दिया है.


इस ट्वीट पर और भी बड़े रोचक कमेंट आये है. एक यूजर वैभव ने लिखा है कि आपने जिस हिसाब से २४ घंटे अहम बताए हैं लगता है कोई मरीज आईसीयू में कभी भी अपना दम तोड सकता है.


एक यूजर ने लिखा आप के साथ मतलब?.इस मक्कार केजरीवाल के साथ. इसके लिए जनता ने थुक थुक कर कटोरे भरकर रखे है इसकी जीभ का चस्का पूरा करने के लिए अब जनता इसको अपना थुका चाटवाये गे.


एक यूजर ने लिखा आम आदमी पार्टी अगर गठबंधन नही करती तो उनसे ज्यादा मूर्ख कोई नही है. कोंग्रेस से ज्यादा नुकसान उनको होगा. शायद अगली लोकसभा में इनका एक भी सांसद न हो। गठबंधन होता तो 2 का चांस था.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it