दिल्ली

दिल्ली में सरेआम पुलिए पर फायर करने वाला शाहरुख़ निकला

Shiv Kumar Mishra
24 Feb 2020 4:58 PM GMT
दिल्ली में सरेआम पुलिए पर फायर करने वाला शाहरुख़ निकला
x
जाति धर्म छोड़कर राजनैतिक प्रश्रय पाए इन दंगाइयों से डटकर निपटिए - कुमार विश्वास

दिल्ली पुलिस ने उत्तर-पूर्वी दिल्ली के मौजपुर (66 फुटा रोड) में आठ राउंड फायरिंग करने वाले शख्स को पहचान लिया है. उस व्यक्ति की पहचान 33 वर्षीय शाहरुख़ खान के रूप में हुई है. पुलिस ने उस व्यक्ति को हिरासत में लिया है. बाकी जांच अभी जारी है.

इस मामले पर डॉ कुमार विश्वास ने कहा है कि दिवंगत वीर सिपाही की मृत्यु हमारी सामाजिकता पर धब्बा है. पूरा देश आपके साथ है. दिल्ली पुलिस राजनैतिक प्रश्रय पाए इन दंगाइयों से डटकर निपटिए. धर्म-जाति-वेषभूषा और दल से उपर उठकर इनको गिरफ्तार कर जेल भेजिए.

दिल्ली पुलिस ने बताया है कि उत्तर-पूर्वी दिल्ली में भड़की हिंसा के दौरान पुलिस पर गोलियां चलाने वाले लाल टी-शर्ट पहने शख्स की पहचान शाहरुख के रूप में हुई है. आज की हिंसा में अब तक चार लोंगों की जान गई है जबकि कई घायल है.

उधर दिल्ली पुलिस के शहीद हुए हेड कांस्टेबल के लिए अभी तक दिल्ली सरकार ने मुआवजे के एक करोड़ रकम देने का एलान नहीं किया है. इस बात पर बोलते बीजेपी नेता हरीश खुराना ने कहा है कि काश आप आज इस हेड कान्स्टबल के लिए एक करोड़ के मुआवज़े का एलान भी कर देते. लेकिन मुझे लगता है मेरी दिल्ली के इस सो कॉल्ड बेटे के लिए मौत के पेमाने भी अलग अलग होते है.

वहीँ तिमारपुर आप विधायक दिलीप पाण्डेय ने कहा है कि मैंने अभी अभी अपने क्षेत्र के पुलिस अधिकारियों से बात की. सभी ने आश्वस्त किया कि पुलिस तिमारपुर में पूरी सतर्कता बरत रही है. कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिये एक्स्ट्रा पेट्रोलिंग भी की जा रही है. सभी से आग्रह है की अफ़वाहों को न फैलने दें. प्रेम और मानवता जीतेगी, नफ़रत हारेगी.

बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने कहा है कि दिल्ली की सड़कों पर उन्मादी हिंसा की जितनी भी निंदा की जाए कम है. #CAA के निराधार विरोध के नाम पर हिंसा व आगजनी करने वालों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. हाथ में तिरंगा की आड़ लेकर विरोध के नाम पर दंगा फैलाने वालों का चेहरा अब उजागर है.छद्म सेक्युलरिज्म के चैंपियन मौन क्यों हैं ?

Next Story