दिल्ली

प्रेमी के साथ संबंध बना रही थी पत्नी, अचानक बेडरूम में आया पति और फिर...

Special Coverage News
16 May 2019 4:37 PM GMT
प्रेमी के साथ संबंध बना रही थी पत्नी, अचानक बेडरूम में आया पति और फिर...
x
तभी अचानक उसका पति आ धमका. दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखने के बाद वह बौखला उठा

नई दिल्ली : राजधानी के साउथ दिल्ली इलाके में एक पत्नी अपने प्रेमी के साथ घर पर संबंध बना रही थी. तभी अचानक उसका पति आ धमका. दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखने के बाद वह बौखला उठा. उसने दोनों को कमरे में लॉक कर दिया. महिला के पति से बचने के लिए प्रेमी ने 5वीं मंजिल से छलांग लगा दी, जिससे उसकी मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि घटना साउथ दिल्ली के तिगड़ी थाना इलाके में आने वाले जेजे कॉलोनी की है. महिला का पति तुगलकाबाद की एक कंपनी में काम करता है. डीसीपी विजय कुमार ने बताया कि पति हर रोज की तरह काम पर गया था. तभी वह बीच काम से किसी कारण घर पर लौटा. जैसे ही वह बेडरूम में पहुंचा तो उसने देखा कि उसकी पत्नी राकेश (बदला हुआ नाम) के साथ आपत्तिजनक हालत में थी.

यह देख पति बौखला उठा. उसने पत्नी को थप्पड़ मारा और पत्नी और उसके प्रेमी को कमरे में बंद कर दिया. पत्नी ने दरवाजा खुलवाने के लिए हाथ की नस काट ली. इस बीच महिला का प्रेमी पति के आने से इतना डर गया कि उसने 5 वें फ्लोर से छलांग लगा दी. युवक को घायल हालत में बतरा अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया.

वहीं, ऐसा कहा जा रहा है कि महिला के पति ने प्रेमी को 5 वीं मंजिल से धक्का दिया था. हालांकि, पुलिस का कहना है कि प्राथमिक जांच में ऐसा कुछ भी नहीं सामने नहीं आया है. जिससे यह घटना हत्या की लगे.

बताया जा रहा है महिला का प्रेमी 29 वर्ष का था उसकी कुछ दिन पहले ही 32 वर्षीय महिला से पहचान हुई थी. दोनों के बीच प्रेम संबंध थे. जब महिला का पति घर पर नहीं होता था तो अक्सर उसका प्रेमी मिलने आता था.

बताया जा रहा है कि मृतक राकेश एक बस डिपो में नौकरी करता था. फ़िलहाल पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज किया है. महिला और उसके पति से पूछताछ चल रही है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story